logo-image

पटना जंक्शन पर चला अश्लील वीडियो, जांच के लिए पटना से टीम पहुंची कोलकाता

20 मार्च को पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद कर्मचारी और यात्री दोनों ही शर्मिंदा हो गए.

Updated on: 22 Mar 2023, 02:46 PM

highlights

  • पटना रेलवे स्टेशन पर टेलीकास्ट हुआ अश्लील वीडियो
  • जांच के लिए पटना से टीम पुहंची कोलकाता
  • 3 मिनट तक रेलवे स्टेशन पर चलता रहा अश्लील वीडियो

Patna:

20 मार्च को पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद कर्मचारी और यात्री दोनों ही शर्मिंदा हो गए. सभी एक-दूसरे से नजरें चुराने लगे. दरअसल, प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे TV स्क्रीन पर अचानक से अश्लील वीडियो दिखाया जाने लगा, जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. जिसके बाद पैसेंजर्स ने इसकी जानकारी RPF को दी और फिर अश्लील वीडियो के टेलीकास्ट को रुकवाया गया. बता दें कि सुबह 9.56 पर अचानक से यह वीडियो टीवी पर चलने लगा. जिसकी जानकारी रेलवे स्टेशन मैनेजर और ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों को भी नहीं थी. पैसेंजर्स से मिली जानकारी के बाद आरपीएफ की टीम एक्शन में आई. बता दें कि  RPF की टीम ने वीडियो टेलीकास्ट करने वाली एजेंसी के ऑफिस पर भी छापेमारी की और वीडियो चलाने वाले कर्मचारियों को हिरासत में लिया.

यह भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, दूसरे राज्य से पकड़ा

पटना रेलवे स्टेशन पर टेलीकास्ट हुआ अश्लील वीडियो

बता दें कि पटना रेलवे पुलिस की मानें तो स्टेशन पर अश्लील वीडियो सिर्फ एक टीवी पर नहीं बल्कि एक से ज्यादा टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था. वहीं इस मामले की जांच के बाद पटना जंक्शन रेल थाना के सब इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों की टीम कोलकाता गई है.

जांच के लिए पटना से टीम पुहंची कोलकाता

मामले में पटना के प्रभारी रेल एसपी ने बताया कि कोलकाता में दत्ता स्टूडियो कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के मालिक से मिलकर पूछताछ करेगी. इसके साथ ही पटना जंक्शन के टीवी पर विज्ञापन दिखाए जाने को लेकर जो एग्रीमेंट किया गया था, उसकी कॉपी की भी जांच की जाएगी. 

3 मिनट तक रेलवे स्टेशन पर चलता रहा अश्लील वीडियो

बता दें कि पटना से कोलकाता गई रेल पुलिस की टीम दत्ता स्टूडियो के उस कंट्रोल रूम की भी जांच करेगी, जहां के सर्वर से अश्लील वीडियो टेलीकास्ट किया गया था. इसके साथ ही पटना रेलवे स्टेशन पर टीवी की सेटिंग किस तरीके से की गई है, इसकी भी जांच की जा रही है.