logo-image

मोनोकिनी पहन बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आईं मोनालिसा, फोटोज वायरल

Monalisa New Viral Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है.

Updated on: 19 May 2023, 04:54 PM

highlights

  • मोनोकिनी पहन बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखीं मोनालिसा
  • फोटोज देख मदहोश हुए फैंस
  • अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं मोनालिसा

 

Patna:

Monalisa New Viral Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो ब्लैक साड़ी में किलर लग रही थीं. इसके साथ ही मोनालिसा की इन फोटोज को देखते ही फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई थीं. इस बीच एक्ट्रेस की एक और नई तस्वीरें सामने आई हैं जो किसोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इन तस्वीरों पर मोनालिसा के फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

मोनालिसा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का 

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपना बोल्ड अवतार दिखाती नज़र आ रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस मोनोकिनी में दिख रही हैं. बता दें कि मोनालिसा को इस अवतार में देख फैंस के पसीने छूट गए हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. इसके साथ ही बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा टीवी से लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकी हैं एक्ट्रेस 

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस पानी-पानी हो जाते हैं. बता दें कि इन दिनों मोनालिसा टीवी शोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. उनकी एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही आपको बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी सालों तक काम किया हैं. एक्ट्रेस पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक में काम कर चुकी हैं, आज भी यूपी-बिहार के लोगों में मोनालिसा का अलग ही क्रेज है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने साड़ी पहनकर लगाई इंटरनेट पर आग, फोटोज देख मदहोश हुए फैंस