logo-image

मोनालिसा ने अपने डांस मूव्स से फिर चुराया फैंस का दिल, वायरल हो रहा वीडियो

Monalisa Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है.

Updated on: 05 May 2023, 05:57 PM

highlights

  • मोनालिसा ने डांस मूव्स से फैंस को बनाया दीवाना
  • बार-बार देखा जा रहा भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर लोग कर रहे जमकर तारीफ

 

 

 

 

Patna:

Monalisa Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. एक्ट्रेस का हर अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो नो मेकअप लुक में दिख रही थीं. एक्ट्रेस मोनालिसा का ये अंदाज देख फैंस भी हैरान हो गए थे. इसी बीच मोनालिसा का एक और वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद उनके फैंस आहें भर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वायरल हुआ मोनालिसा का नो मेकअप लुक, फोटो देख उड़े फैंस के होश

मोनालिसा ने फिर से धड़काया फैंस का दिल

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है, इस क्लिप में मोनालिसा बॉलीवुड गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के लुक की बात करें तो उन्होंने साड़ी पहनी हुई है, आपको बता दें कि मोनालिसा ट्रडिशनल आउटफिट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. साथ ही मोनालिसा का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात की गवाही देता है एक्ट्रेस मोनालिसा की इस क्लिप पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

बिग बॉस ने बदली थी एक्ट्रेस मोनालिसा की किस्मत

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस को खुश करने के लिए अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख सभी उनके दीवाने हो जाते हैं. मोनालिसा ने सबसे पहले भोजपुरी फिल्मों में धूम मचाई उसके बाद वह बिग बॉस में नजर आईं थी. इस शो के बाद ही मोनालिसा की लोकप्रियता में इजाफा हुआ. मोनालिसा इस समय टीवी शोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. मालूम हो कि मोनालिसा की एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं.