logo-image

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर बिहार सरकार के मंत्री का पलटवार, कहा-उनका दिमाग काम नहीं करता

बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे द्वारा एक सभा में बोला गया था कि बिहार सरकार जल्लाद है. उस पर प्रतिक्रिया देते हुए भभुआ एमबी पब्लिक स्कूल के निजी कार्यक्रम में आज पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कहा कि...

Updated on: 14 Feb 2023, 05:20 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने बिहार सरकार को बताया जल्लाद
  • अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने किया पलटवार
  • उनका दिमाग काम नहीं करता-मोहम्मद जमा खान

Buxar:

बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे द्वारा एक सभा में बोला गया था कि बिहार सरकार जल्लाद है. उस पर प्रतिक्रिया देते हुए भभुआ एमबी पब्लिक स्कूल के निजी कार्यक्रम में आज पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कहा कि ये बताइए जहां काम हो रहा है, जहां काम के लिए हमारे नेता नीतीश कुमार जी हर जिले में चलकर समस्याओं का समाधान कर रहे हैं वैसे में इस तरह का बयान से लगता है कि उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है. 

बीजेपी को लिया आड़े हाथों
बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री जमा खान ने कहा कि ये लोग क्या बात करेंगे जो दिल्ली में बैठकर उन लोगों ने वादा किया था एक वादा बताइए जो कि जमीन पर उतरा हो और इन लोगों ने किया है. हमारे नेता तो उतार कर दिखाएं भी हैं. वो लोग भी जब साथ में थे तो हमारे नेता की बड़ाई करते थे, आज ऐसी बातें करते हैं उनको ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. इस बात का मैं निंदा करता हूं और वह हमसे उम्र में बड़े हैं. मैं और कुछ कहना नहीं चाहता.

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
मंत्री जमा खान ने प्रधानमंत्री का बिना नाम लिए बिना उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले अपने नेता के कार्यों को बताएं. अपने नेता का हिसाब और उन्होंने क्या किया है. सरकार दिल्ली में बैठे हुए गरीबों के साथ खिलवाड़ कर रही है. सब जानते हैं मेरे नेता ने जो बिहार में काम किए हैं. बिहार के कार्य को देश ही नहीं दुनिया का लोग मेरे नेता के काम करने का तारीफ कर रहे हैं और मेरे नेता गांव में जाकर के समाधान यात्रा कर रहे हैं और सब की समस्या का समाधान कर रहे हैं और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं.

अश्विनी कुमार चौबे का बयान

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आथर में श्री अन्न महोत्सव में शामिल होने के लिए गए थे, वहां पहले उन्होंने मंच से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाली पर बोलते हुए बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ऐसी सरकार को जल्लाद कहा जा सकता है. वहीं, मंच से नीचे उतरने पर जब उनसे यह सवाल किया गया कि जब वह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री थे तो उन्होंने स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए क्या कुछ किया? तो वह इस सवाल से बचते नजर आए. यह पूछे जाने पर कि जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी को किस रूप में देखते हैं तो उन्होंने कहा कि जो लोग भी माफियागिरी करेंगे भले ही वह यह कहे कि वह निर्दोष हैं. उन्हें सरकार के द्वारा बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें सेंट्रल जेल आना ही होगा और मोटा रस्सी से फांसी लगाना ही होगा.

यह भी पढ़ें : शिवरात्रि पर इस केंद्रीय मंत्री की हत्या की थी साजिश, एक युवक हुआ गिरफ्तार