logo-image

देर रात तेज प्रताप यादव से बदसलूकी, सामान सहित होटल से निकाला बाहर

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आधी रात को उन्हें एक होटल से निकाल दिया गया है. बताया जा रहा है की वाराणसी के एक होटल में वो रुके हुए थे, लेकिन तय समय पर उन्होंने होटल खाली नहीं किया था.

Updated on: 08 Apr 2023, 11:42 AM

highlights

  • तेज प्रताप यादव को आधी रात में एक होटल से निकाल दिया गया बाहर 
  • तेज प्रताप यादव की अनुपस्थिति में सामान कमरे से निकाल कर रखा रिसेप्शन पर  
  • तेज प्रताप यादव ने तय समय पर होटल नहीं किया था खाली 

Patna:

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आधी रात को उन्हें एक होटल से निकाल दिया गया है. बताया जा रहा है की वाराणसी के एक होटल में वो रुके हुए थे, लेकिन तय समय पर उन्होंने होटल खाली नहीं किया. जिसके बाद उनकी अनुपस्थिति में होटल प्रबंधन ने उनका सामान कमरे से निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया गया. तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने बताया की वो अस्सी घाट घूमने गए हुए थे. जहां से आने में थोड़ी देर हो गई तो होटल प्रबंधन ने हमारा सामान निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया.

तेज प्रताप यादव का सामान रखा था बाहर 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को तेज प्रताप यादव वाराणसी के कैंट रोडवेज क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरा नंबर 205 में रुके थे जबकि उनके निजी सहायक और सुरक्षा कर्मी कमरा नंबर 206 में रुके थे. शुक्रवार को जब तेज प्रताप यादव गंगा घाट पर दर्शन और पूजा करके लौटे तो उनका सामान रिसेप्शन पर रखा हुआ था. उनके सुरक्षा कर्मी और निजी सहायक का भी कमरा खाली कर दिया गया था. जिसके बाद तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने सिगरा थाने में तहरीर देकर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें : आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट, हमले में RJD नेता भी हुए घायल

होटल प्रबंधन पर होगी कार्रवाई

इस मामले में सिगरा थाना अध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि तेज प्रताप यादव के गैर मौजूदगी में उनका कमरा खोलना सुरक्षा के नियमों के खिलाफ है. इसलिए होटल प्रबंधन पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई है. जिसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.