logo-image

लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिया ऑफर, कहा- आरजेडी का दरवाजा है खुला

भले ही नीतीश कुमार ने यह बात कह रहे हो लेकिन आरजेडी का दरवाजा शायद उनके लिए अभी भी बंद नहीं हुआ है और अभी भी खुला हुआ है.

Updated on: 16 Feb 2024, 01:38 PM

highlights

  • लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिया ऑफर
  • कहा- आरजेडी का दरवाजा है खुला
  • नीतीश को पाला बदलने की है आदत

Patna:

महागठबंधन का साथ छोड़ एक बार फिर से नीतीश कुमार ने एनडीए का हाथ थाम लिया. बिहार में एनडीए की वापसी हो चुकी है. वहीं, 12 फरवरी को विधानसभा में नीतीश सरकार ने विश्वासमत भी हासिल कर लिया. इन सबके बीच महागठबंधन का साथ छोड़ एनडीए में शामिल हुए नीतीश कुमार बार-बार एक ही बात दोहराते नजर आ रहे हैं कि अब वह हमेशा के लिए एनडीए के साथ आ गए हैं और अब महागठबंधन में कभी नहीं जाएंगे. भले ही नीतीश कुमार ने यह बात कह रहे हो लेकिन आरजेडी का दरवाजा शायद उनके लिए अभी भी बंद नहीं हुआ है और अभी भी खुला हुआ है. यह बात खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कही है. शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए लालू यादव ने एक तरह से नीतीश कुमार को खुला ऑफर दे दिया है.

यह भी पढ़ें- इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, RJD नेता ने बताया BJP को झटका

'नीतीश के लिए आरजेडी का दरवाजा खुला'

इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रहता है, आएंगे तो देखेंगे, कल मिले थे, बधाई दे दी है. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को पाला बदलने की आदत है. साथ ही लालू यादव ने किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हमलोग किसान आंदोलन के साथ हैं और किसानों को हमारा पूरा समर्थन है. रोजी और रोजगार के अवसर खत्म हो चुके हैं. साथ ही लालू ने रैली की भीड़ को देखते हुए कहा कि राहुल और तेजस्वी की रैली में भारी भीड़ जुट रही है, इस बार हम लोग जीतेंगे. जब पत्रकारों ने लालू यादव से सवाल पूछा कि क्या राहुल गांधी पीएम बनेंगे तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल में कोई कमी नहीं है और हमलोग इस चुनाव में जीत दर्ज करेंगे. 

राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना

गुरुवार को राहुल गांधी बिहार पहुंचे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी बिहार पहुंचे. औरंगाबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुला गांधी ने कहा कि इस देश में किसान और गरीब कितनी भी आवाज उठाएं, उन्हें न्याय नहीं मिल सकता है. वहीं, पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सुना है दुबई में वहां के राजा के गले मिल रहे हैं.