logo-image

Viral Video: बार बालाओं की बांहों में आने को आतूर, 60 साल के जदयू के पूर्व विधायक

बिहार के सीवान में फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो किसी और का नहीं बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के चहेते पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह पटेल का है.

Updated on: 04 Nov 2023, 04:41 PM

highlights

  • श्याम बहादुर का वायरल वीडियो
  • 60 साल के जदयू के पूर्व विधायक
  • बार बालाओं की बांहों में आने को आतूर

 

Siwan:

बिहार के सीवान में फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो किसी और का नहीं बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के चहेते पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह पटेल का है. श्याम बहादुर सिंह पटेल बड़हरिया के पूर्व विधायक हैं. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे श्याम बहादुर सिंह पटेल एक कार्यक्रम में किसी गांव में हो रहे आर्केस्ट्रा में पहुंचे हैं. आर्केस्ट्रा में बार-बलाओ का अश्लील डांस चल रहा है और श्याम बहादुर निढाल होकर स्टेज पर बारबाला को निहार रहे हैं. ना सिर्फ निहार रहे हैं, बल्कि वो अपनी उम्र के हिसाब से अश्लील संगीत पर ठुमकती बारबाला के साथ ताल मिलाने की भी कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- BPSC: फर्जी शिक्षकों की जाएगी नौकरी! शिक्षा विभाग ने जारी की सूची

बार बालाओं की बांहों में आने को आतूर
 
60 साल की उम्र में पूर्व विधायक की हरकत अशोभनीय है. उन्हें अपनी उम्र का लिहाज करना चाहिए. साथ ही अपनी प्रतिष्ठा का भी ख्याल रखना चाहिए. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि श्याम बहादुर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के चहेते रहे हैं. ऐसे में उन्हें इस बात का भी ख्याल रखना चाहिए. यह पहली बार नहीं है जब अपनी अश्लील वीडियो या बार बालाओं के साथ डांस को लेकर श्याम बहादुर चर्चा में आए हैं. इससे पहले भी कई बार वह अपने बयानों को भी लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. 

श्याम बहादुर का वायरल वीडियो

वहीं, वायरल वीडियो होने के बाद भी श्याम बहादुर पर कोई असर नहीं पड़ता, तब भी वह अपनी उम्र का लिहाज किए बगैर ही इस तरह से ठुमके लगाते नजर आते हैं. 2018 की बात है जब सीवान की एक रैली के दौरान मीडिया से बात करते हुए श्याम बहादुर ने कहा था कि मुझे जितना नाचते हुए दिखाएंगे, मैं उतना ही नाचूंगा. दरअसल, उस समय उनका सीवान के गांधी मैदान में दलित\ महादलित की रैली के दौरान बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. अब देखना यह है कि इस अश्लील वीडियो के वायरल होने पर श्याम बहादुर की क्या प्रतिक्रिया आती है.