logo-image

Purnia News: विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोरा में संपन्न हुआ फैसिलिटेशन अवार्ड कार्यक्रम , सोनू सूद समेत बॉलीवुड के सितारों ने मचाई धूम

शनिवार का दिन पूर्णिया के लिए ऐतिहासिक रहा. ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड एवं विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोरा द्वारा आयोजित फैसिलिटेशन अवार्ड कार्यक्रम में बॉलीवुड के काफी मशहूर चेहरे दिखाई दिए.

Updated on: 27 May 2023, 05:23 PM

highlights

  • निजी कार्यक्रम में सोनू सूद ने की शिरकत
  • गुलशन ग्रोवर समेत कई बॉलीवुड कलाकार भी रहे मौजूद
  • फैसिलिटेशन अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे सितारे
  • ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स प्रा. लि. व विद्या विहार आवासीय विद्यालय ने किया था कार्यक्रम का आयोजन

Purnia:

शनिवार का दिन पूर्णिया के लिए ऐतिहासिक रहा. ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड एवं विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोरा द्वारा आयोजित फैसिलिटेशन अवार्ड कार्यक्रम में बॉलीवुड के काफी मशहूर चेहरे दिखाई दिए. विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोरा में स्थित रवि वंश नारायण मिश्रा मेमोरियल ऑडिटोरियम में जब इस अवार्ड कार्यक्रम की शुरुआत हुई तो शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड के सितारों ने अपना शमा बांधना शुरू कर दिया. कार्यक्रम में अपने पसंदीदा सितारों को पाकर लोगों में खुशी का माहौल था. लोग कलाकारों को देखर बहुत खुश हुए और रंगारंग कार्यक्रम का लुत्फ उठाया.

सोनू सूद समेत कई सितारे हुए कार्यक्र में शामिल

बॉलीवुड के मशहूर सितारे सोनू सूद (बॉलीवुड अभिनेता), गुलशन ग्रोवर (बॉलीवुड अभिनेता), रवि विनय आनंद (बॉलीवुड अभिनेता एवं गोविंदा के भानजे), प्रिया मलिक (बॉलीवुड गायिका), स्वाति शर्मा (बॉलीवुड गायिका), दीपक ठाकुर (बिगबॉस कलाकार), देवी(मशहूर  भोजपुरी गायिका) जैसे काफी सारे हस्तियां इस अवार्ड कार्यक्रम में मौजूद थी. पूरा ऑडिटोरियम दर्शकों के खचाखच भरा हुआ था. पूर्णिया शहर की तमाम बड़ी हस्तियां जैसे सांसद संतोष कुशवाहा, महापौर विभा कुमारी, ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के निदेशक एवं कर्मचारी, विद्या विहार आवासीय विद्यालय के छात्र एवं अध्यापक के साथ पूर्णिया शहर के जनता काफी संख्या में मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: नीति आयोग की बैठक से मुख्यमंत्री ने क्यों बनाई दूरी, खुद बताई वजह

सितारों ने अपने संघर्ष के दिनों को किया याद

इस अवार्ड कार्यकर्म में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के कर्मचारियों एवं विद्या विहार के छात्रो को अवार्ड बॉलीवुड के सितारों के हाथों ही दिलाया गया. सभी कलाकारों ने अपने कला के साथ विद्या के महत्व को एवं अपने जीवन के संघर्षों को सभी छात्रों एवं दर्शकों के साथ साझा किया. बॉलीवुड के विलेन कलाकार बैडमेन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर ने सभी छात्रों एवं दर्शकों को बताया को वो खुद अपने विद्यार्थी जीवन में अव्वल दर्जे के मेघावी छात्र रह चुके हैं. उन्होंने बताया की वो पहले वैसे बॉलीवुड कलाकार हैं जो  हॉलीवुड में जाकर वहां की सिनेमा में अपना योगदान देकर अभी भी भारतीय सिनेमा में कार्यरत हैं. इसका श्रेय उन्होंने सिर्फ विद्या को दिया जो की आज सभी के लिए जरुरी है.

कलाकारों ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड कलाकार रवि विनय आनंद ने हमारे एंकर आर जे विजेता एवं प्रेरणा से बात चित के दौरान बताया की वो शुरू से अपने मामा गोविंदा को गुरु मानकर भारतीय सिनेमा में बेहतरीन कार्य किया है. उन्होंने कहा की वो इस विद्या विहार विद्यालय में दूसरी बार आएं हैं एवं यहाँ की शिक्षा व्यवस्था से काफी प्रभावित हैं.  उन्होंने दर्शकों को ये भी बताया की इस प्रकार का भव्य ओडिटोरियम मात्रा एक दो ही है जो की हमारे पूर्णिया एवं बिहार के लिए गर्व की बात है. मशहूर  भोजपुरी गायिका देवी ने अपने मधुर स्वर में गाना गाकर सभी दर्शकों का मन मोह लिया. 

मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुए सोनू सूद

मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मंच पर आते ही दर्शकों में अत्यधिक उल्लास आ गया. सोनू सूद के नारों से पूरा ऑडिटोरियम गूंज गया. सोनू सूद ने अपने कार्यकर्म में दर्शकों को बताया की जैसे उन्हें पता चला की विद्या विहार ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा से कार्यरत रहे हैं और विशेष कर वो गरीब बच्चों को भी शिक्षित कर रहे हैं तो उनकी इक्षा और भी आने की बढ़ गयी. इस नेक कार्य के लिए विद्या विहार के चैयरमेन श्री रमेश चंद्र मिश्रा, राजेश चंद्र मिश्रा एवं ब्रजेश चंद्र मिश्रा को सम्मानित किया. उन्होंने अपने व्यक्तव्य में कहा की सूद फॉउंडेशन हमेशा उन बच्चों के लिए जो गरीबी रेखा से निचे हैं एवं वो शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं उनके लिए अग्रसर रहेगी.

बिहार से मेरा विशेष लगाव: सोनू सूद

सोनू सूद ने बिहार से  अपना एक विशेष लगाव  बताया. उन्होंने बताया की जब वो इंजीनियरिंग के छात्र थे तभी से बिहारी छात्र उनके दोस्त रहे हैं. वो हमेशा उनके लिए खड़े रहते थे. कोविड के दौरान उन्होंने काफी सारे बिहारी को मुंबई शहर से घर छोड़ने का कार्य बस के द्वारा उन्होंने खुद अपने नेर्तित्व में किया जिसके लिए पूरा बिहार उनका ऋणी है. ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के कुछ Mahindra THAR एवं XUV3OO के लकी ग्राहकों को रियल लाइफ हीरो सोनू सूद के हाथों से चाभी दी गयी. सभी ग्राहक सोनू सूद से मिलकर काफी उत्साहित थे.

सोनू सूद ने ग्राहकों को सौंपी वाहनों की चाभी

Mahindra THAR के एक ग्राहक shrimanti Moja Hojib ने बताया की हमारा सौभाग्य है की हम ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स से गाड़ी खरीद रहे हैं और मुझे सोनू सूद से मिलने का मौका मिला. सभी ग्राहकों ने ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के निदेशक श्री ब्रजेश मिश्रा को ह्रदय से धन्यवाद् दिया. सभी दर्शकों ने कार्यक्रम का खूब आनंद लिया. लगभग रात्रि 8 बजे कार्यकर्म शांतिपूर्वक रूप से संपन्न हुआ. सभी बॉलीवूड के कलाकार ने बिहार आकर अपनी प्रसन्नता दिखाई और उन्हें भी पूर्णिया शहर के दर्शकों से बहुत प्यार मिला.