logo-image

दुष्यंत गौतम का बड़ा बयान, कहा- पीएम का सपना टूटा तो नीतीश पगला गए

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अभद्र टिप्पणी पर भाजपा नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि 'मुझे लगता है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे.

Updated on: 08 Nov 2023, 03:50 PM

highlights

  • दुष्यंत सिंह का नीतीश पर हमला
  • कहा- पीएम का सपना टूटा तो पगला गए
  • पीएम मोदी ने भी नीतीश पर दी प्रतिक्रिया

Patna:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अभद्र टिप्पणी पर भाजपा नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि 'मुझे लगता है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे. उनका यह सपना टूट गया है. इसलिए वो पगलिया गए हैं. जो बातें युवा लोग भी आपस में नहीं कर पाते, वो बातें उन्होंने विधानसभा में सबके सामने बोली है. उन्होंने देश की महिलाओं का अपमान काम किया है. महिलाओं के बारे में अव्यवहारिक वक्तव्य देना मर्यादाओं से परे हैं, ऐसे शख्स को राजनीति छोड़ देना चाहिए.

PM मोदी ने नीतीश से पूछा सवाल- और कितना गिरोगे?

इसी के साथ पीएम मोदी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि वो नेता जो इंडिया एलाइंस का झंडा लेकर घूम रहे हैं, देश के मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति का काम कर रहे हैं. वो इंडिया एलाइंस के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माताएं-बहनें मौजूद थी, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता, वैसी भाषा में भद्दी-भद्दी बातें की. इतना ही नहीं इंडिया एलाइंस का एक भी मौजूद नेता, इसके खिलाफ एक शब्द बोलने को तैयार नहीं हुआ. जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वो आपका भला कर सकते हैं, वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं, वो आपका सम्मान कर सकते हैं, वो आपका गौरव कर सकते हैं. कैसा दुर्भाग्य आया है देश का, कितना नीचे गिरोगो और दुनिया में देश की बेइज्जती करवा रहे हैं. मेरी माताओं-बहनों के सम्मान के लिए जो हो सकेगा, कभी पीछे नहीं हटूंगा.

यह भी पढ़ें- विजय सिन्हा ने CM नीतीश से की इस्तीफे की मांग, कहा- नहीं चाहिए सेक्स ज्ञान

आरसीपी सिंह ने नीतीश से मांगा इस्तीफा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कल सदन में दिए गए अमर्यादित बयान पर भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि जिस तरह के बयान सदन में दिए गए हैं. यह अमर्यादित है और इस बात का साक्ष्य है कि नीतीश कुमार अपने मानसिक का शारीरिक संतुलन खो बैठे हैं. साथ ही इस्तीफे की मांग की कहा आज 11:00 बजे सदन में जाकर अपना इस्तीफा दें और लोगों से माफी मांगे. नीतीश कुमार को पार्टी और सहयोगी दल के लोगों के द्वारा अच्छे से इलाज करवाने की जरूरत है. साथ ही नीतीश के वयान पर तेजस्वी के बचाव वाले ध्यान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि अगर इस तरह के बयान अच्छे और मर्यादित है, तो उन्हें चाहिए कि लालू की राबड़ी जी के साथ बैठकर तेजस्वी जी नीतीश जी के ऐसे सेक्स संबंधित बातों को सुने.