logo-image

मोदी के हनुमान वाले सवाल पर चिराग का जवाब, कहा- पीएम मोदी मजबूत स्तंभ की तरह

बुधवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एक निजी विवाह भवन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने चुनावी ओपिनियल पोल और सर्वे को लेकर प्रतिक्रिया दी.

Updated on: 17 Apr 2024, 07:21 PM

highlights

  • मोदी के हनुमान वाले सवाल पर चिराग का जवाब
  • कहा- कठिन समय में पीएम मोदी मजबूत स्तंभ की तरह
  • 40 में से 40 सीटों पर एनडीए करेगी जीत हासिल

Patna:

बुधवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एक निजी विवाह भवन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने चुनावी ओपिनियल पोल और सर्वे को लेकर प्रतिक्रिया दी. चिराग ने कहा कि हमने कभी भी चुनाव इनके आधार पर नहीं लड़ा. अपनी मेहनत से और क्षमता से हर चुनाव लड़ा. मेरी मेहनत और मेरी क्षमता से हमेशा चुनाव लड़ा और यही मुझे चुनाव जीतने का विश्वास दिलाती है. चिराग ने कहा कि जब हम सात सीटों पर चुनाव लड़ रहे थे तो दिखाया जाता था कि हम दो ही जीत रहे हैं. दिखाया गया है बाप-बेटे तो चुनाव जीत जाएंगे, लेकिन बाकी सब हार जाएंगे. मगर 2014 में हमलोगों ने 6 सीट अपने नाम किए और 2019 में 6 में से 6 लोकसभा सीटों पर हमने कब्जा किया. 

यह भी पढ़ें- काराकाट की जनता को पवन सिंह ने किया प्रणाम, कहा- मैं आ रहा हूं..

कठिन समय में पीएम मोदी मजबूत स्तंभ की तरह

वहीं, चिराग पासवान को पीएम मोदी का हनुमान कहे जाने पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये तो वो भावना है कि गाहे-बगाहे मेरे पीएम भी अपने व्यवहार में दिखा जाते हैं. हमें गले लगाते हैं, हमें अपना छोटा भाई बताते हैं, लेकिन मैंने इस रिश्ते की कभी दुआएं नहीं दी और मैंने हमेशा उनका सम्मान किया. मेरे कठिन समय में पीएम मोदी मेरे और मेरे परिवार के लिए मजबूत स्तंभ की तरह हैं.

40 में से 40 सीटों पर एनडीए करेगी जीत हासिल

वहीं, एनडीए पर चिराग ने कहा कि इस बार हमलोगों में ताकत और बढ़ी है. हमारे साथ दो और मजबूत सहयोगी पार्टी जुड़े हैं. हमारे यहां कोई कम नहीं है. जिनके यहां कम हुए हैं, उन्हें चिंता करनी चाहिए. हमारी ताकत बढ़ी है और पिछले चुनाव में हमारी जो एक सीट किशनगंज की मिस हो गई थी, उस पर भी जीत हासिल करना है. बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की थी.  17 अप्रैल को चुनाव प्रचार की आखिरी तारीख थी. 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है, जिसमें गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई सीट शामिल है. बता दें कि चिराग पासवान फिलहाल जमुई से सांसद हैं, लेकिन इस बार वह हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं और जमुई सीट से उनके जीजा अरुण भारती चुनावी मैदान में उतरे हैं.