logo-image

मीडिया के सवालों पर भड़की बीमा भारती, कहा- किया जा रहा है प्रताड़ित

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जेडीयू विधायक बीमा भारती और दिलीप राय पर पार्टी के विधायक सुधांशु शेखर ने पटना के कोतवाली थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

Updated on: 14 Feb 2024, 03:11 PM

highlights

  • मीडिया के सवालों पर भड़की बीमा भारती
  • कहा- किया जा रहा है प्रताड़ित
  • बेटे और पति को गलत जेल भेजा

Patna:

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जेडीयू विधायक बीमा भारती और दिलीप राय पर पार्टी के विधायक सुधांशु शेखर ने पटना के कोतवाली थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. वहीं, 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट के दिन लेट से ही सही लेकिन बीमा भारती विधानसभा पहुंच गई, उनके पति और बेटे को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पति और बेटे की गिरफ्तारी से बीमा भारती में आक्रोश देखा जा रहा है. 13 फरवरी को जब बीमा भारती से इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जमकर भड़ास निकाली और कहा कि सरकार में हैं, यही तो दुख की बात है.

यह भी पढ़ें- बिहार के 13 जिलों में सुबह से हो रही है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

विधायक ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी ने ही मिसिंग शिकायत की थी, इस पर क्या कहिएगा? जिस पर जवाब देते हुए बीमा भारती ने कहा कि वो मेरे ज्यादा शुभचिंतक बन गए थे. इसलिए तो अपने विधायकों पर ही विश्वास उठ गया है और मेरा बेटा मासूम है, उसे जेल भेजा गया है. मेरे पति को जेल भेज दिया गया है, मेरे भतीजे को जेल भेज दिया गया है. दो दिन तक पहले थाने में बैठाकर रखा और पुलिस ने भी कहा कि ऊपर से जेल भेजने का दबाव है. 

एनडीए ने किया 3 उम्मीदवारों का नामांकन

राज्यसभा के सदस्यों का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है, जिसे लेकर सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों का नामांकन कर रहे हैं. इस बीच राज्यसभा चुनाव को लेकर एनडीए के तीन उम्मीदवारों का नामांकन किया गया है, जिसमें दो बीजेपी के और एक जेडीयू के उम्मीदवार का नाम शामिल है. बीजेपी से भीम सिंह और धर्मशीला गुप्ता का नाम और जेडीयू से संजय झा का नाम राज्यसभा के लिए गया. विधानसभा के सचिव कक्ष में इन सभी उम्मीदवारों का नामांकन किया गया. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा मौजूद थे. इनके अलावा एनडीए के अन्य वरिष्ट नेता भी मौके पर दिखे.