logo-image

OMG! लकड़ियों के ढेर से निकल आया 10 फीट का अजगर, देखने वाले बेहोश

मकान से 10 फीट लंबा अजगर निकल आया, जिसे देख लोग बेहोश हो गए. दहशत के बीच अजगर को बोरे में बंद किया गया. पूरी घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. देखिए...

Updated on: 06 Jul 2023, 12:04 PM

बिहार:

कुंडली मारकर बैठा था 10 फीट का अजगर! खबर बिहार के सीवान की है, जहां उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक मोटा-जाड़ा 10 फीट का अजगर लकड़ियों के ढेर से निकल आया. ये अजगर इस कदर भयानक था कि इसे देख परिवार के एक-दो जन बेहोश हो गए. इलाके में पसरी दहशत के बीच स्थानीय लोग मौके पर इकट्टा हुए, जिसकी बाद काफी मशक्कत के साथ उस 10 फीट लंबे अजगर को बोरे में बंद कर दिया. इसके बाद वन विभाग की टीम को पूरे मामले की इत्तला की गई.

दरअसल सीवान के चकिया में दूधनाथ नाम के व्यक्ति अपने झोपड़ीनुमा मकान से लकड़ियां बाहर निकाल रहे थे. इसी बीच अचानक 10 फीट लंबा अजगर एकाएक बाहर निकल आया. दूधनाथ और उनका पूरा परिवार ये मंजर देख सकते में आ गए. अजगह इस कदर भयानक था, जिसे देख परिवार के कुछ लोग मौके पर ही बेहोश हो गए. इसके बाद ये खबर पूरे गांव में फैली और स्थानीय लोग मौके पर दौड़े चले आए. काफी मेहनत-मशक्कत के बाद किसी तरीके से उस 10 फीट लंबे अजगर को खींचकर बोरे में बंद किया गया. इसके साथ ही परिवार वालों की जान बचाई. 

डर के साये में...

घटना के बाद मुखिया की देखरेख में पूरी सूचना वन विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस को दी गई. बता दें कि इस मामले को लेकर पूरा परिवार अभी भी डरा हुआ है. दूधनाथ का कहना है कि वे लोग मकान से लकड़ियां निकाल रहे थे, उसी समय ये हादसा पेश आया, जिस तरह से अजगर की मोटाई और लंबाई थी, उसे देखकर पूरा परिवार डर गया. उनका भाई तो मौके पर ही बेहोश हो गया. उनका कहना है कि भले ही फिलहाल अजगर बाहर निकल गया है, मगर उन्हें डर है कि कहीं उस लकड़ी के ढेर में और भी तो सांप नहीं... इस वजह से वे लोग डर के साये में जीने को मजबूर हैं.