logo-image

Bihar Politics: नीतीश कुमार पर बरसे RCP Singh, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिहार के बजट पर कहा कि बिहार में संसाधन है ही नहीं.

Updated on: 01 Mar 2023, 01:20 PM

highlights

  • आरसीपी सिंह ने बिहार सरकार पर साधा निशाना
  • कहा-बिहार में संसाधन है ही नहीं
  • कहा-भारत का कानून सब के लिए बराबर है

Nalanda:

नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिहार के बजट पर कहा कि बिहार में संसाधन है ही नहीं. कर्मचारी को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. उन्होंने सरकार पर सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार पर खतरा नहीं वास्तविकता है. कोई परिवार कानून के उपर नहीं है. भारत का कानून सब के लिए बराबर है. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों पर जमकर सराहा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में किसानों को कुछ नहीं मिलता. केंद्र सरकार जो भी राशि किसानों के लिए भेजती है. वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में किसानों को कुछ नहीं मिलता जो भी राशि किसानों के लिए भेजी जाती है. वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती है. प्रखंड स्तर पर कर्मचारी दलाली कर लेते हैं और किसानों को कुछ नहीं मिल पाता है. वहीं, केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा एक बटन दबाकर देश के 8 करोड़ किसानों के खाते में एक साथ 16 हजार रुपये स्थानांतरण कर दिया गया.

मंगलवार की सुबह आरसीपी सिंह ने एक वीडियो पोस्ट कर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि इतने वर्षों के शासन के बाद आज ये हाल है. यहां का (मुंगेर) प्रतिनिधित्व नीतीश कुमार की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष करते हैं. क्या हाल है? उन्होंने आते ही लोगों से पूछा कि ये गांव है? ये महानगर का हिस्सा है? बताया गया कि हां ये महानगर का हिस्सा है. यह सुन आरसीपी सिंह ने सरकार पर हमला बोला. कहा कि क्या हाल बना रखा गया है? इस तरह की सड़कें होती हैं?

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़ें : शहीद के पिता के साथ ऐसा सुलूक की शर्म से झुक गई आंखें, आतंकवादी की तरह किया गया गिरफ्तार