logo-image

RJD के दही-चूड़ा पर उठा सियासी सवाल, उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया बड़ा बयान

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान के पटना स्थित आवास पर बुधवार (17 जनवरी) को दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया, जिसमें एनडीए के लगभग नेता मौजूद रहे. इस मौके पर आरएलजेडी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा भी पहुंचे थे.

Updated on: 17 Jan 2024, 02:48 PM

highlights

  • RJD के दही-चूड़ा पर उठा सियासी सवाल
  • उपेंद्र कुशवाहा ने दिया बड़ा बयान 
  • लालू के दही तिलक पर कुशवाहा का राजनीतिक तंज

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर भी शुरू है. वहीं बिहार में महागठबंधन की सरकार है, लेकिन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, इसे लेकर विपक्ष लगातार तंज कस रहा है. वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान के पटना स्थित आवास पर बुधवार (17 जनवरी) को दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया, जिसमें एनडीए के लगभग नेता मौजूद रहे. इस मौके पर आरएलजेडी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने राबड़ी आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, ''वह कब तक तिलक लगाते रहेंगे?''

यह भी पढ़ें- दही-चूड़ा भोज पर सियासी बयानबाजी शुरू, BJP ने दिया बड़ा बयान

उपेन्द्र कुशवाहा का भड़काऊ बयान

आपको बता दें कि बिहार के राजनीतिक गलियारों में लगातार यह चर्चा चल रही है कि इस बार जब नीतीश कुमार लालू के यहां दही-चूड़ा खाने पहुंचे तो जो पहले होता था, वह इस बार देखने को नहीं मिला. लालू यादव ने नीतीश कुमार को दही का तिलक तक नहीं लगाया. अब इस पर कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी. नीतीश कुमार को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि, ''अब उनको तिलक नहीं लगने वाला है. नीतीश कुमार को यह बात भूल जानी चाहिए. अब कितना दिन तक उनको तिलक लगता रहेगा? बिहार में बहुत लोग हैं, अब उनको तिलक लगेगा.'' उपेन्द्र कुशवाहा के इस भड़काऊ बयान से बिहार के सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

लालू के दही तिलक पर राजनीतिक तंज

वहीं आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि, ''एक तरफ नीतीश कुमार कह रहे हैं कि सीटों के बंटवारे में विलंब हो रहा है तो वहीं लालू प्रसाद कह रहे हैं कि अभी समय लगेगा. इसका मतलब साफ है कि उनके गठबंधन में क्या स्थिति है वह स्पष्ट हो गया है.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ''लालू यादव ने कहा था कि भीतर से सबकुछ तय हो गया है तो बातें बाहर क्यों आ रही हैं. नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लोग लगातार बोल रहे हैं कि विलंब हो रहा है और देरी ठीक नहीं है, इसका मतलब साफ है कि अंदर कुछ तो गड़बड़ी है जो बाहर नहीं दिख रहा है.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि अयोध्या जाने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि, ''कौन जा रहा है और कौन नहीं जा रहा है, यह कोई विषय नहीं है. राम सबके हैं और सभी लोगों के मन में उनके प्रति श्रद्धा है.'' बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा, चिराग पासवान के घर आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया.