logo-image

पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच पटना के पुनपुन में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बता दें कि देर रात पुनपुन के कारपेंटर कॉर्नर में एक शादी समारोह से आने के दौरान सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Updated on: 25 Apr 2024, 11:40 AM

highlights

  • पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
  • मौके पर पहुंची पुलिस की टीम
  • दूसरे चरण के मतदान से पहले अपराधियों के हौसले बुलंद हैं

Patna:

Patna Crime News: बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच पटना के पुनपुन में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बता दें कि देर रात पुनपुन के कारपेंटर कॉर्नर में एक शादी समारोह से आने के दौरान सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद गुस्साए लोगों ने पटना-गया रोड को जाम कर दिया. पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है.

आपको बता दें कि बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता की बुधवार रात पटना में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं देर रात बाइक सवार चार हमलावरों ने सौरभ कुमार पर उस वक्त फायरिंग कर दी, जब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

वहीं आपको बता दें कि जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या के मामले में मसौढ़ी के एसडीपीओ कन्हैया सिंह का ने बताया कि, ''सौरभ कुमार अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आए थे. वहां से लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस घटना में एक अन्य व्यक्ति मुनमुन कुमार को चोटें आई हैं. दोनों को  कंकड़बाग उमा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जेडीयू नेता सौरभ कुमार की मृत्यु हो गई.''

घायल शख्स का अस्पताल में चल रहा इलाज 

आपको बता दें कि एसपी भरत सोनी के अनुसार, ''शादी समारोह से लौटते ही मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने सौरभ कुमार पर गोलियां चला दी. घटना में एक अन्य व्यक्ति के भी घायल होने की सूचना है. घायल शख्स की हालत खतरे से बाहर है.'' फिलहाल घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सिर और गर्दन में लगी गोली

आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक, ''जानलेवा हमले में जेडीयू नेता सौरभ कुमार के सिर और गर्दन में गोली लगी है. गोली लगने के बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस हमलावरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.'' वहीं एसपी भरत सोनी ने इस मामले को लेकर कहा कि, ''वे राजनीति और व्यापारिक संबंधों सहित सभी कोणों की जांच कर रहे हैं.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि सौरभ कुमार पर हमले के बाद गुस्साए जनता दल यूनाइटेड समर्थक मौके पर जुट गए और जेडीयू कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से हत्या मामले में सख्त और त्वरित कार्रवाई की मांग की. साथ ही कहा है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर इस मामले का पर्दाफाश करे.