logo-image

पटना में शराब ले जा रहा टेम्पो पलटा, ड्राइवर की मौके पर मौत

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पूरे बिहार में पूर्व शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का कारोबार जोरों पर चल रहा है. बता दें कि पुलिस हर दिन तस्करों के पास से शराब की बड़ी खेप बरामद कर रही है.

Updated on: 13 Sep 2023, 05:51 PM

highlights

  • पटना में शराब लेकर जा रहा टेम्पू पलटा 
  • चालक की मौके पर हुई मौत
  • जांच में जुटी पुलिस

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब समेत टेंपो को जब्त कर लिया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि, घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा, हमारी टीम लगातार कार्रवाई कर रही है.

 

 

 

Patna:

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पूरे बिहार में पूर्व शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का कारोबार जोरों पर चल रहा है. बता दें कि पुलिस हर दिन तस्करों के पास से शराब की बड़ी खेप बरामद कर रही है. ताजा मामला पटना सिटी का है, जहां शराब तस्कर टेम्पो में शराब की खेप लेकर जा रहा था तभी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि यह मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड मठ के पास का है, जहां देशी शराब लेकर जा रहा एक टेंपो सड़क पर ही पलट गया, जिसमें दीदारगंज के युवक सूरज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सूरज टेम्पो से शराब की बड़ी खेप पहुंचाने जा रहा था. इसी बीच पुलिस को देख युवक तेज गति से गाड़ी भगाने लगा. इसी क्रम में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया और इस घटना में युवक की जान चली गयी.