logo-image

धनबाद: हॉस्पिटल से भागकर युवक ने लगाई फांसी, कारणों की तलाश कर रही पुलिस

बिहार के धनबाद जिले से आज एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा. दरअसल धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनईटांड़ कुम्हार पट्टी में रहने वाला युवक सुनील पंडित ने एक घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 31 Mar 2023, 03:37 PM

Dhanbad :

बिहार के धनबाद जिले से आज एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा. दरअसल धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनईटांड़ कुम्हार पट्टी में रहने वाला युवक सुनील पंडित ने एक घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि मृतक एक मारपीट की घटना में घायल होने के बाद एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान युवक अस्पताल से भाग गया और एक घर में जा कर आत्महत्या कर ली है. वहां मौजूद स्थानीय लोगों की सूचना देने पर वहां धनसार पुलिस पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस इन सभी मामलों की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज: पड़ोसन के प्यार में पागल युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

ये है पूरा मामला 

वहीं मृतक के भाई का कहना है कि, ''सुनील पंडित मेरे पांच भाई में तीसरे नंबर पर थे. वह कोर्ट मोड़ के लिट्टी दुकान में कार्य करता था और वहीं पर रहता था, लेकिन पिछले 3 दिनों से कुम्हाररपट्टी आना-जाना कर रहा था, जबकि 2 दिन पहले यहां के एक व्यक्ति से उनकी झगड़ा हो गई थी, जिस वजह से उसके पैर में चोट आ गई थी, जिसके बाद धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल में उसको भर्ती कराया गया था. बता दें कि भर्ती के दौरान युवक वहां से भागकर आ गया और रात में अज्ञात खाली मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि युवक की पत्नी की 10 साल पहले मौत हो चुकी है, उसके दो बच्चे हैं, वह अपने नाना के घर में रहता है. धनसार थाने के एएसआई संतोष कुमार ने बताया कि सुनील पंडित के फांसी लगाने की सूचना पर वे कुम्हारपट्टी पहुंचे थे, शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, जांच की जा रही है. अस्पताल से भागकर युवक के इस तरह अचानक आत्महत्या करने से क्षेत्र में कोहराम मच गया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.