logo-image

सफाईकर्मी के गाने सुनकर लोग हुए कायल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बिहार के एक सफाईकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया के जरिए देश में एक से एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही हैं, जो कब किसको आसमान की ऊंचाइयों तक ले जाएंगी, कहना मुश्किल है.

Updated on: 04 Aug 2023, 02:25 PM

highlights

  • सफाईकर्मी के गाने सुनकर लोग हुए कायल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • युवक का वीडियो हो रहा वायरल

Gaya:

बिहार के एक सफाईकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया के जरिए देश में एक से एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही हैं, जो कब किसको आसमान की ऊंचाइयों तक ले जाएंगी, कहना मुश्किल है. बता दें कि कुछ महीने पहले समस्तीपुर में सैलून चलाने वाले अमरजीत जयकर के एक गाने को सोशल मीडिया पर इतनी लोकप्रियता मिली थी कि खुद हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का मौका दिया था और अब अमरजीत हिमेश रेशमिया की टीम का प्रमुख हिस्सा हैं. बिहार के एक और ऐसे गायक का वीडियो सामने आया है, जो पेशे से बोधगया नगर पालिका में सफाईकर्मी का काम करता है, लेकिन गाने के सुर इतने कायल हैं कि लोग उसे सुनकर उसके मुरीद हो जाते हैं. इस वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में झाड़ू लेकर गाना गाते हुए नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Flood In Bihar: गंगा का जलस्तर चेतावनी बिंदु से दूर, देखें अपने जिले का हाल?

इसके साथ ही इस सफाईकर्मी का नाम ललन मांझी बताया गया है, ललन की आवाज इतनी सुरीली है कि जो भी उसका गाना सुनता है वह दो पल के लिए रुक जाता है और उसका पूरा गाना सुनना चाहता है. वहीं, जब ललन मोहल्लों में झाड़ू लगाने या कूड़ा उठाने पहुंचते हैं तो लोग उनके गाने की धुन सुनकर कूड़ा देने के लिए अपने घरों से बाहर निकल जाते हैं.

ललन के इस गाने का खूब हो रही तारीफ

आपको बता दें कि ललन को गाते देख किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, वीडियो पोस्ट होते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही स्थिति यह है कि अब बोधगया के हर मोबाइल में ललन की आवाज सुनाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर ललन की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ललन की आवाज काफी सुरीली बताई जा रही है और उनके द्वारा गाए गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.