logo-image

गया: ससुराल गए युवक का मिला शव, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

बिहार के गया जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां ससुराल गए एक युवक की अचानक मौत हो गई. यह घटना चंदौती थाना क्षेत्र के कुजाप गांव में सोमवार को पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव बरामद किया है.

Updated on: 21 Aug 2023, 05:14 PM

highlights

  • बिहार में दिनदहाड़े युवक की हत्या 
  • ससुराल गए युवक मिली लाश
  • परिजनों ने लगाया पत्नी पर हत्या का आरोप

Gaya:

बिहार के गया जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां ससुराल गए एक युवक की अचानक मौत हो गई. यह घटना चंदौती थाना क्षेत्र के कुजाप गांव में सोमवार को पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान चंदौती थाना क्षेत्र के केशरू धर्मपुर निवासी कारू यादव के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गयी है. बता दें कि मनीष अपने ससुराल गया था और यही पर उसकी मौत हुई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

आपको बता दें कि मृतक के पिता कारू यादव ने बताया कि मनीष रविवार की दोपहर अपनी पत्नी पूजा कुमारी से मिलने कुजाप गांव स्थित अपने ससुराल गया था. इसी बीच देर रात पता चला कि उसकी मौत हो गयी है. जब ससुराल वालों से घटना की जानकारी ली गयी तो उन्होंने बताया कि, ''अचानक उसकी तबीयत खराब हो गयी है. इसके बाद मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.'' वहीं, मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय चंदौती थाने की पुलिस को दे दी है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: राजधानी समेत 22 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

इसके साथ ही आपको बता दें कि मृतक के पिता का आरोप है कि मनीष की हत्या उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने की है. इस घटना को लेकर पिता ने कहा कि, ''किसी खाने की चीज में जहर मिलाकर खिला दिया गया है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है.'' वहीं चंदौती थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि, ''एक युवक के शव को बरामद किया गया है. युवक केशरु धर्मपुर का रहने वाला मनीष कुमार बताया जाता है. पिछले रविवार को वह अपने ससुराल आया था, अब मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.''