logo-image

जमुई: साली को था किसी और से प्यार, छुप-छुप करती थी ये हरकत; जानें

बता दें कि एक प्रेमी जोड़े को होटल में छिपकर मिलना महंगा पड़ गया, परिजनों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और पटनेश्वर मंदिर में उनकी शादी करा दी. मामला सदर थाना क्षेत्र के अगहरा गांव का है.

Updated on: 19 Jul 2023, 03:12 PM

highlights

  • जीजा के अपने भाई से होनी थी शादी 
  • इश्क लड़ाते पकड़ी गई कहीं और
  • घरवालों ने किया जमकर ड्रामा 

Jamui:

बिहार के जमुई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शादी की चर्चा हर जुबान पर है. बबता दें कि एक प्रेमी जोड़े को होटल में छिपकर मिलना महंगा पड़ गया, परिजनों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और पटनेश्वर मंदिर में उनकी शादी करा दी. मामला सदर थाना क्षेत्र के अगहरा गांव का है. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जिले के बोझायत गांव निवासी महेश्वर ठाकुर के बेटे आनंद कुमार ठाकुर (20 वर्ष) का अगहरा गांव की मनीषा (19 वर्ष) से ​​एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. साथ ही लड़की आनंद के बड़े भाई प्रभाकर ठाकुर की चचेरी बहन है, ग्रामीणों के मुताबिक आनंद और प्रभाकर चचेरे भाई-बहन हैं. प्रभाकर का एक छोटा भाई सुधाकर है, जो रेलवे में ग्रुप डी में काम करता है. उसका सुधाकर से मनीषा की शादी की चर्चा हो रही थी. हालाँकि, आनंद अक्सर प्रभाकर के ससुराल जाता था और इसी दौरान उसकी मुलाकात मनीषा से हुई.

आपको बता दें कि दोनों ने एक-दूसरे से अपना मोबाइल नंबर शेयर किया, फिर घंटों मोबाइल पर बातें करने लगे, धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाने लगे. इसके साथ ही आनंद धनबाद में पढ़ाई कर रहा है, वह बीए का छात्र है, दो दिन पहले वह धनबाद से अपने घर आया था.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में गर्मी फिर दिखाएगी अपने तेवर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

होटल में था मिलने का प्लान

आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह वह अपनी प्रेमिका से मिलने जमुई पहुंचा और एक होटल के कमरे में मिलने का प्लान बनाया, प्लान के मुताबिक दोनों होटल भी पहुंच गये. इसकी जानकारी गांव वालों और लड़की के परिजनों को मिल गई, जिसके बाद गांव वालों और रिश्तेदारों ने प्रेमी जोड़े को होटल में मिलते रंगे हाथ पकड़ लिया.

दो-दो बार हुआ था शादी

इसके साथ ही परिजनों ने पहले गुपचुप तरीके से एक बगीचे में दोनों की शादी करा दी, फिर देर शाम को पटनेश्वर मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोनों की शादी करा दी गई. साथ ही दोनों के परिजन भी वहां मौजूद थे. लड़की पक्ष के लोगों ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देकर विदा किया, जबकि आनंद और मनीषा ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से एक साल से प्यार करते हैं. दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. फिलहाल इस शादी की चर्चा आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.