logo-image

सम्राट चौधरी पर दिए गए रोहिणी आचार्य के बयान पर भड़की BJP, सियासी हलचल तेज

राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और सारण से उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को लेकर दिए गए बयान पर एक बार फिर बिहार में सियासत गरमा गई है. बता दें कि बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक है.

Updated on: 24 Apr 2024, 01:05 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी पर दिए गए रोहिणी आचार्य के बयान पर भड़की बीजेपी
  • विजय सिन्हा ने कहा- 'RJD के स्वभाव में ही उद्दंडता'
  • रोहिणी आचार्य के बयान को लेकर BJP ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

 

 

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है, सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और सारण से उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को लेकर दिए गए बयान पर एक बार फिर बिहार में सियासत गरमा गई है. बता दें कि बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक है. वहीं डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि, ''इस तरह की मानसिकता राजद के स्वभाव में है. राजद के स्वभाव में ही उद्दंडता है, राजद के स्वभाव में ही जंगल राज की मानसिकता है.''

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

'RJD के नेचर में ही है अशिष्टता' - विजय सिन्हा 

आपको बता दें कि विजय कुमार सिन्हा ने आगे कहा कि, ''इस तरह की राजद के लोगों से आप अपेक्षा रखेंगे कि कोई आदर्श की बात करेगा, कोई शिष्टाचार और सम्मान की बात करेगा तो यह बेकार की बात हो चुकी है. राजद के राजद के नेचर में ही अशिष्टता है.'' वहीं बता दें कि बिहार में नेताओं के बोल लगातार बिगड़ रहे हैं. इससे पहले चिराग पासवान को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनकी मां को गाली दी जा रही थी. इस वीडियो पर बिहार में काफी सियासी हंगामा हुआ. बीजेपी लगातार इस मुद्दे पर राजद को घेरती दिख रही है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है.

BJP ने चुनाव आयोग से  की है शिकायत

वहीं आपको बता दें कि अब एक और हंगामा खड़ा हो गया है, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण सीट से चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि मीडिया से बात करते हुए रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने व्यक्तिगत टिप्पणियां भी कीं. उन्होंने कहा है कि, ''वह कौन हैं? वह किनके बेटे हैं? उनकी मां कौन हैं, उनके पिताजी कौन हैं? और उनका बेटा बेटी है कि नहीं है कि सब पड़ोसी का ही है.'' इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा रुख अपनाया है. बीजेपी ने चुनाव आयोग पहुंचकर रोहिणी आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.