logo-image

फिर फिसली बिहार के शिक्षा मंत्री की जुबान, किया अपशब्द का इस्तेमाल

बिहार सरकार में पदस्थापित शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक इन दिनों खबरों में बने हुए हैं.

Updated on: 11 Jan 2024, 08:53 PM

highlights

  • फिर फिसली बिहार के शिक्षा मंत्री की जुबान
  • किया अपशब्द का इस्तेमाल
  • केके पाठक को लेकर दिया बड़ा बयान

Begusarai :

बिहार सरकार में पदस्थापित शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. जहां उनकी छुट्टी को बढ़ाई जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और उनके इस्तीफे की खबर सामने आ रही है. वहीं, इस पर केके पाठक ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए इस्तीफे की खबर को गलत बताया तो वहीं अपने विवादास्पद बयान को लेकर खबरों में रहने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री की जुबान फिर से फिसल गई. केके पाठक पर बात करते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि उनके मन में क्या है, वहीं जानें, हम उनके मन में नहीं है और अगर उनके मन में काम करने की इच्छा नहीं है तो इस्तीफा दे दिया, उसमें हम क्या करें. आपको बता दें कि चंद्रशेखर गुरुवार को बेगुसराय पहुंचे थे, जहां बोलते-बोलते उनके मुंह से अपशब्द भी निकल गया. वहीं, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए चंद्रशेखर ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राम व धर्म पर वह अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं. 

यह भी पढ़ें- सीट बंटवारे पर सीएम नीतीश का बयान, कहा- चिंता मत करिए, सब हो जाएगा

फिर फिसली चंद्रशेखर की जुबान

आगे उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने सत्ता हासिल करने के लिए जनता को कई सपने दिखाएं, कहा था कि 15- 20 लाख रुपये हर किसी के अकाउंट में आएगा. उन्होंने हर साल  22 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी. वहीं, 9 साल से अधिक समय बीत चुका है और अभी तक 1 लाख लोगों को भी नौकरी नहीं दी गई है. अपने आप को चौकीदार की संज्ञा देने वाले नरेंद्र मोदी ने सरकारी संसाधनों को धीरे-धीरे निजी हाथों में बेच दिया. किसानों की आमदनी दोगुनी करने का भरोसा देकर उन्हें भी धोखा दिया. वहीं, महंगाई की मार से लोग परेशान हैं. आज हर चीजों का दाम आसमान छू रहा है. नरेंद्र मोदी की सरकार ने कफन से लेकर नमक तक पर जीएसटी लगाने का काम किया है. 

भाजपा पर शिक्षा मंत्री ने साधा निशाना

वहीं, भारत की सीमा सुरक्षा पर बोलते हुए कहा कि चीन की बात तो दूर नेपाल जैसे छोटे देश ने भी 7000 एकड़ से अधिक भूमि पर अपना कब्जा कर लिया है. नरेंद्र मोदी व भाजपा की सरकार ने आज तक सिर्फ हिंदू-मुसलमान, कश्मीर-पाकिस्तान की बात कर लोगों को ठगा है. वहीं, नीतीश और तेजस्वी की सरकार ने लोगों से जो वादा किया उसे पूरा किया और लाखों लोगों को नौकरी दी.