logo-image

बिहार के मंत्री का बड़ा बयान- जल्द होगा कैबिनेट का विस्तार

बिहार सरकार में राजनीतिक खींचतान जारी है. पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार ने राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में शामिल होकर सबको चौंका दिया है. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Bihar Deputy CM Tarkishore Prasad) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 26 Apr 2022, 05:24 PM

नई दिल्ली:

बिहार सरकार में राजनीतिक खींचतान जारी है. पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार ने राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में शामिल होकर सबको चौंका दिया है. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Bihar Deputy CM Tarkishore Prasad) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में जल्दी ही कैबिनेट विस्तार की संभावना है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को सारा कुछ बता दिया गया है और बहुत जल्द केंद्रीय नेतृत्व हमारा फैसला लेगा.

सीएम नीतीश कुमार को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें केंद्र में भेजा सकता है. हालांकि बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि मुकेश साहनी के एनडीए से हट जाने के बाद बिहार कैबिनेट का विस्तार जरूरी है. इस वक्त पशुपालन एवं मत्स्य विभाग का कार्यभार तारकिशोर प्रसाद के पास ही है. ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना है. 

आपको बता दें कि बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी, जिससे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. इसे जेडीयू और बीजेपी के बीच चल रहे राजनीतिक टकराव से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार राजद के साथ जा सकते हैं. 

इफ्तार के बाद अपने आवास पर लौटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि अब खेल होगा. सीएम नीतीश कुमार से हमारी सीक्रेट बात हुई है. पॉलिटिक्स में सब चलता है. तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने जब नो एंट्री का बोर्ड लगाया तो चार साल तक नीतीश कुमार बाहर रहे. आज जब एंट्री नीतीश का बोर्ड लगाया तभी उनकी एंट्री हुई.