logo-image

लालू प्रसाद यादव का हाल जानने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कही ये बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की और वहां मौजूद तेजस्वी यादव से लालू यादव की तबियत की पूरी जानकारी ली. वार्ड में राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे. 

Updated on: 06 Jul 2022, 03:05 PM

highlights

  • लालू प्रसाद यादव को देखने अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार
  • यंग ऐज के दिनों के साथी हैं हम दोनों: नीतीश
  • पीएम मोदी भी फोन पर जान चुके हैं हाल

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की और वहां मौजूद तेजस्वी यादव से लालू यादव की तबियत की पूरी जानकारी ली. वार्ड में राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे. जिस दिन लालू यादव सीढ़ियों से गिरे, उसी दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर तेजस्वी यादव से बात की थी. आज जब लालू यादव को नीतीश कुमार देखने पहुंचे थे तो उन्होंने लालू यादव को दिल्ली भेजने के लिए व्यवस्था करने की बात भी कही. लालू यादव को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की भी बात चल रही है.

लालू यादव की सेहत को लेकर चिंतित दिखे नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जिस दिन खबर मिली, उसी दिन मैंने फोन से बात की. इनकी स्थिति पहले से बेहतर है. आज लालू यादव दिल्ली जाएंगे और वहां फिर से पूरा चेक अप करायेंगें. मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू यादव हमारे यंग एज के मित्र हैं. भगवान से प्रार्थना है कि जल्द स्वस्थ हो जाएं.

तेजस्वी ने कहा जरूरत पड़ी तो सिंगापुर ले जाएंगे

नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी के हालात अभी स्टेबल है. किडनी और हार्ट का इलाज दिल्ली में पहले से चल रहा है. हम लोग दिल्ली लेकर जाएंगे क्योंकि जो डॉक्टर लालू जी को देख रहे हैं, वह बेहतर तरीके से इनका सारा हाल जानते हैं. लालू जी के चाहने वाले और शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद देते हैं, क्योंकि उनकी शुभकामनाएं काम आ रही हैं. आप लोगों को पता है कि सिंगापुर भी इलाज के लिए लालू जी को जाना था, फिलहाल हम दिल्ली लेकर जा रहे हैं. अगर डॉक्टरों की सलाह रही, तो इलाज के लिए हम लोग सिंगापुर भी ले जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कश्मीर भारत में है, तो उसके पीछे श्यामा प्रसाद मुखर्जी का संघर्ष और बलिदान: सीएम योगी

पीएम मोदी भी कर चुके हैं फोन

तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग हैं या विपक्ष के सभी लोगों का फोन आ रहा है. मंगलवार को प्रधानमंत्री जी का भी फोन आया था. जब से लालू जी एडमिट हुए हैं तब से लगातार मुख्यमंत्री भी फॉलोअप ले रहे हैं. सभी मंत्री लोग और राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी का फोन आया था. उन लोगों ने भी चिंता जताई है और सभी लोगों की कामना है कि लालू जी जल्दी से स्वस्थ हो जाएं. फिलहाल लालू यादव को दिल्ली ले जाने की तैयारी शुरू हो गई है.