logo-image

इंडिगो फ्लाइट में शराबियों ने एयर होस्टेज से की छेड़खानी, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान तो भरी थी लेकिन फ्लाइट के अंदर तीन युवक शराब पीकर सवार हो गए थे और फ्लाइट के उड़ान भरते ही तीनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

Updated on: 09 Jan 2023, 11:26 AM

highlights

  • शराब के नशे में एक यात्री ने एयर होस्टेज से की छेड़खानी
  • सभी ने फ्लाइट में चढ़ते ही हंगामा करना कर दिया शुरू
  • दो आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ ले गई थाने 

Patna:

यातायात के साधनो की अगर बात करें तो सबसे ज्यादा आरामदायक और कम समय लेने वाला हवाई सफर ही होता है. कहते हैं इसमें सभ्य लोग सफर करते हैं लेकिन अब इसमें भी यात्रियों द्वारा बदतमीजी का मामला सामने आने लग गया है. क्रू मेंबर के साथ बदमाशी की जाने लगी है जिसका खामियाजा बाकी यात्रियों को भुक्तना पड़ जाता है. ताजा मामला इंडिगो की दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट से जुड़ा हुआ है. जहां शराब के नशे में एक यात्री ने एयर होस्टेज और पायलट के साथ मारपीट की है. 

शराब पीकर सवार हुए थे तीन यात्री 

बताया जा रहा है कि इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान तो भरी थी लेकिन फ्लाइट के अंदर तीन युवक शराब पीकर सवार हो गए थे और फ्लाइट के उड़ान भरते ही तीनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद फ्लाइट के अंदर मौजूद एयर होस्टेस ने शराबियों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो लोग उल्टा उसी के साथ बदसलूकी और छेड़खानी करने लग गए. वहीं, जब पायलट ने बीच में आकर मामला शांत कराना चाहा तो तीनों ने प्लेन के पायलट के साथ मारपीट शुरू कर दी.  

फ्लाइट में चढ़ते ही हंगामा करना कर दिया शुरू 

शराबियों में पहले का नाम रोहित कुमार दूसरे का नाम नितिन कुमार का तीसरे का नाम पिंटू कुमार है. तीनों बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये लोग पूरी तरह शराब के नशे में धुत थे. सभी ने फ्लाइट में चढ़ते ही हंगामा करना शुरू कर दिया था. 

यह भी पढ़ें : होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

एक साथी मौके से हुआ फरार 

इस घटना के बाद प्लेन में मौजूद पायलट ने मामले की जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसफ को दी. फ्लाइट के पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट से निकलने से पहले ही उन्हें रोक दिया गया. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जब उनसे सवाल जवाब करना शुरू किया तो उन्होंने खुद को बिहार की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बताया लेकिन इसी बीच तीसरा साथी जिसका नाम पिंटू है मौका पाकर वहां से फरार हो गया.

दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी CISF ने एयरपोर्ट थाना और पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले में लिखित शिकायत दर्ज कर, दो आरोपी रोहित व नितिन कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ थाना ले गई.