logo-image

आमिर ने प्यार में की बेवफाई, 1 साल तक प्रेमिका के साथ रहने के बाद हुआ फरार

बिहार के सिवान से अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है. जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका को भगा कर ले जाता है और उसके साथ नमाज पढ़ने के लिए जबरदस्ती करने लगता है.

Updated on: 24 Aug 2023, 04:20 PM

highlights

  • आमिर ने प्यार में दिया धोखा
  • 1 साल तक प्रेमिका के रहा साथ
  • शादी के नाम पर हुआ फरार

Siwan:

बिहार के सिवान से अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है. जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका को भगा कर ले जाता है और उसके साथ नमाज पढ़ने के लिए जबरदस्ती करने लगता है. दरअसल, सिवान से जो मामला सामने आया है उसमें प्रेमी और प्रेमिका अलग-अलग धर्म से हैं. पहले तो प्रेमी अपनी प्रेमिका को भगाकर हैदराबाद ले जाता है और 1 साल तक उसे अपने साथ रखता है, उससे नमाज पढ़वाता है. फिर जब प्रेमिका 18 साल की हो जाती है और वह युवक पर शादी का दबाव डालती है, तो प्रेमी उसे छोड़ कर भाग जाता है. अब प्रेमिका न्याय के लिए दर-दर भटक रही है. प्रेमिका सिवान जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र की रहने वाली है और हिन्दू समुदाय से है.

यह भी पढ़ें- दानापुर में प्यार का खूनी अंजाम, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली पति की जान

प्यार में फंसाकर लड़की को घर से भगाया

वहीं, प्रेमी महाराजगंज थाना क्षेत्र के बिशनपुरा निवासी उमद अंसारी का बेटी अमीर हुसैन है. प्रेमिका ने बताया कि उसके मामा का घर आमिर हुसैन के बगल में है और वह अक्सर अपने मामा के घर जाती थी. जहां आमिर की दुकान थी और वह उसके दुकान पर जाया करती थी. इसी क्रम में दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गयी. प्यार इस कदर परवान चढ़ गया कि लड़की लड़के पर आंख बंद कर भरोसा करने लगी.

शादी के नाम पर प्रेमिका को छोड़ भागा प्रेमी

इस पूरे मामले के बाद मीडिया के सामने आकर प्रेमिका ने बताया कि कैसे प्रेम जाल में फंसाकर आमिर उसे ले भागा. उसके बाद प्रेमी ने कहा कि अगर वह उसके साथ नहीं भागेगी, तो वह अपनी जान दे देगा. इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए तैयार हो गई. दोनों भाग कर हैदराबाद पहुंच गए और करीब 1 साल तक दोनों एक साथ रहे. प्रेमिका ने यह भी बताया कि प्रेमी उससे नमाज पढ़ने को बोलता था और उससे वादा किया कि जब वह बालिग हो जाएगी तो दोनों निकाह कर लेंगे. वहीं, जब वह 18 साल की हुई तो शादी के लिए दवाब बनाने लगी. इस बीच एक दिन अचानक से प्रेमी उसे छोड़कर भाग निकला.