logo-image

Tamil Nadu: DMK सरकार को जनता के सुख-दुख से कोई मतलब नहीं: PM नरेंद्र मोदी

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कलपक्कम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तमिलनाडु के प्रति मेरा लगाव बहुत पहले से है. मुझसे आपका प्रेम बहुत पुराना है, लेकिन इधर कुछ वर्षों से मैं जब भी तमिलनाडु आता हूं तो कुछ लोगों के पेट में दर्द होने लगता है, इन्हें इस बात से तकलीफ होती है कि भाजपा का जनाधार लगातार यहां बढ़ रहा है.

Updated on: 04 Mar 2024, 07:25 PM

New Delhi:

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कलपक्कम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तमिलनाडु के प्रति मेरा लगाव बहुत पहले से है. मुझसे आपका प्रेम बहुत पुराना है, लेकिन इधर कुछ वर्षों से मैं जब भी तमिलनाडु आता हूं तो कुछ लोगों के पेट में दर्द होने लगता है, इन्हें इस बात से तकलीफ होती है कि भाजपा का जनाधार लगातार यहां बढ़ रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि DMK सरकार ने चेन्नई के लोगों की जरूरतों, आपके सपनों से मुंह फेर रखा है. अभी कुछ समय पहले इतना बड़ा चक्रवात आया लेकिन DMK सरकार ने मदद करने की जगह लोगों की मुश्किलों को और ज्यादा बढ़ाने का काम किया. DMK के लोग संकट के समय संकट प्रबंधन नहीं करते बल्कि मीडिया प्रबंधन करते हैं...इसी से पता चलता है कि DMK सरकार को जनता के सुख-दुख से कोई मतलब नहीं है.

PM मोदी ने कहा कि जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार! इसलिए आज पूरा देश एक सुर में कह रहा है- मैं हूं... मोदी का परिवार! सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद इंडी अलायंस में मातम छाया हुआ है. क्योंकि इंडी अलायंस को रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार और देश की व्यवस्थाओं को करप्ट करने के अलावा और कुछ आता ही नहीं है. कांग्रेस, DMK और इंडी गठबंधन से जुड़ी पार्टियां भ्रष्टाचार और परिवारवादी पार्टियां हैं. इनके लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, भ्रष्टाचार ही सब कुछ है.  इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं को संरक्षण देने वाले एक फैसले को आज सुप्रीम कोर्ट ने पलट दिया है. मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस, DMK और INDI गठबंधन से जुड़ी पार्टियां भ्रष्टाचार और परिवारवाद में डूबी हुई हैं... INDI गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं को संरक्षण देने वाले एक फैसले को आज सुप्रीम कोर्ट ने पलट दिया है, मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं. इस फैसले के बाद INDI गठबंधन में मातम छाया हुआ है... INDI गठबंधन को रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार के अलावा न तो कुछ करना आता है, न करने का इरादा है और न ही वे अपने परिवार के बाहर सोच सकते हैं..." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "परिवारवाद का एक स्वभाव है, परिवारवादी पार्टियों का परिश्रम से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता इसलिए परिवारवाद अपने साथ अहंकार लेकर आता है. जब कोई परिवारवादी सरकार में अहम पद पर आ जाता है तो उसे लगता है कि देश और देश की जनता उसकी गुलाम है... आज हमने देखा कि कैसे सुप्रीम कोर्ट ने DMK परिवार के एक मंत्री से सख्त सवाल किए हैं. करोड़ो लोगों की आस्था का घोर अपमान करना भी परिवारवादियों की पहचान है... मुझे अफसोस है कि जिन्हें अपने अहंकार में जनता की भावनाओं की परवाह नहीं है वह तमिलनाडु सरकार में प्रमुख पद पर बैठे हैं..."