logo-image

Virat Kohli के रूम का वीडियो लीक, कोहली बोले मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ

Virat Kohli Hotel Room: कोहली के कमरे का वीडियो लीक, गुस्साए विराट ने कहा- ये मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ विराट कोहली के होटल रूम में 'घुसपैठ' की खबर सामने आई है. कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड (T20 World) कप खेल रहे हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 03:44 PM

highlights

  • कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हैं  टी20 वर्ल्ड कप
  • विराट ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की नाराजगी वाली  वीडियो 

नई दिल्ली :

Virat Kohli Hotel Room: कोहली के कमरे का वीडियो लीक, गुस्साए विराट ने कहा- ये मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ विराट कोहली के होटल रूम में 'घुसपैठ' की खबर सामने आई है. कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड (T20 World) कप खेल रहे हैं. इसने क्रिकेट जगत को सकते में डाल दिया है. कोहली ने खुद इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि यह सही नहीं है.ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup in Australia) खेल रहे विराट कोहली के होटल रूम में 'घुसपैठ' की खबर सामने आई है. इसने क्रिकेट जगत को सकते में डाल दिया है. कोहली ने खुद इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि यह सही नहीं है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2022 में अपना पिछला मैच साउथ अफ्रीका से हार गई है. अब उसके लिए बाकी दोनों मैच काफी अहम हैं. ऐसे में कोहली का परेशान होना टीम के लिए भी अच्छा संकेत नहीं माना जा सकता.

यह भी पढ़ें : Gujarat: मौत का मंजर देख कांप गई रूह, भयानक हादसा देख सहम गए प्रत्यक्षदर्शी

कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने फेवरेट प्लेयर्स को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं. उनसे मिलने के लिए भी काफी उत्साहित होते हैं. मैंने भी हमेशा उन्हें सराहा है.उन्होंने आगे लिखा, 'मगर यह वीडियो डराने वाला है. इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर झिंझोड़ दिया है. यदि मैं अपने होटल के रूम में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो वास्तव में किसी भी दूसरी जगह की अपेक्षा कैसे कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और किसी की निजता में घुसपैठ से ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं. कृपया लोगों को प्राइवेसी का ध्यान रखें और उसे मनोरंजन की चीज ना समझें.

अभी पर्थ के होटल में ठहरे हैं कोहली
कोहली अभी पर्थ के होटल में ठहरे हुए हैं. यहां टीम इंडिया ने रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला है. ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो इसी होटल के रूम का है. यह किसी होटल स्टाफ ने ही बनाया होगा. वीडियो लीक होने पर कोहली ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया और नाराजगी जताई है. वैसे टीम इंडिया को अब अपना चौथा मैच एडिलेड में 2 नवंबर को खेलना है. यह मैच बांग्लादेश से होगा. ऐसे में टीम इंडिया अब एडिलेड के लिए रवाना होगी. 

रिपोर्ट: विनीत शर्मा