logo-image

MS Dhoni Video: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने मारा धोनी ने कमाल का शॉट, सब रह गए हैरान

MS Dhoni Golf Video: भारत के पूर्व कप्तान धोनी का फैन कौन नहीं है. भारत से लेकर विदेशों तक धोनी की लोकप्रियता कमाल की है.

Updated on: 08 Sep 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Golf Video: भारत के पूर्व कप्तान धोनी का फैन कौन नहीं है. भारत से लेकर विदेशों तक धोनी की लोकप्रियता कमाल की है. इसी बीच फैंस लिस्ट में शुमार हैं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. डोनाल्ड ट्रंप के साथ धोनी की गोल्फ खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इस वीडियो को देखकर यही कह रहे हैं कि ये धोनी की महानता है. आम आदमी से लेकर धोनी ने अपने खेल से बड़े-बड़े नेता अभिनेताओं को दीवाना बनाया हुआ है. पहले आप ये वीडियो देखें फिर पूरा मामला आपको बताते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chakri Dhoni (@dhonifan.chakri)

 

दोस्तों के साथ अमेरिका में मना रहे हैं छुट्टियां

दरअसल धोनी यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कार्लोस अल्काराज का मैच देखने के लिए गए हुए थे. मैच के बाद धोनी गोल्फ का मजा ले रहे थे. इसी बीच पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप भी उनके साथ नजर आए. धोनी ने कमाल के शॉट ट्रंप के सामने खेले. कहा जा रहा है कि ट्रंप धोनी के फैन हैं. साथ में ट्रंप गोल्फ के साथ क्रिकेट को भी फॉलो करते हैं. धोनी की बात करें तो इसी अंदाज के लिए धोनी को जाना जाता है. जब इंटरनेशनल क्रिकेट धोनी खेलते थे और जब भी ब्रेक लेते थे तो इसी अंदाज में दूसरे स्पोर्ट्स खेलते हुए दिखाई देते थे. अमेरिका इस समय धोनी अपने दोस्तों के साथ हैं.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

आईपीएल 2024 के लिए हैं तैयार

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2023 में धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवी बार आईपीएल का बॉस बनाया था. आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन भी कुछ ही महीनों में होना है. यानि कप्तान साहब आईपीएल 2024 से पहले मूढ फ्रेश कर रहे हैं. हालांकि अभी ये बात पक्की नहीं हुई है कि क्या धोनी आईपीएल 2024 में एक कप्तान के तौर पर हमें खेलते हुए दिखाई देंगे, या फिर खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए भविष्य के लिए कप्तान तैयार करेंगे.