logo-image

IPL 2024: अभिषेक शर्मा ने खेली तूफानी पारी, फिर भी नाराज हुए युवराज सिंह, कहा लातों के भूत...

IPL 2024 में अभिषेक शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तोबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया, टीम इंडिया के लेकिन पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह उनसे काफी नाराज हैं.

Updated on: 28 Mar 2024, 06:36 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया और इस सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट गंवाकर 277 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट गंवाकर 246 रन ही बना सकी. SRH के इस जीत में अभिषेक शर्मा का अहम योगदान रहा. 23 साल के अभिषेक शर्मा ने इस मुकाबले में अपनी पारी से सभी दिल जीत लिया है, लेकिन फिर भी भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह उनसे नाराज दिखाई दिए.

अभिषेक शर्मा से नाराज दिखे युवराज सिंह 

अभिषेक शर्मा इस मैच में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे और एक तूफानी पारी खेली. उन्होंने 23 गेंदों पर 273.91 की स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 7 छक्के निकले. Abhishek Sharma सिर्फ 16 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. उनकी इस पारी के बाद युवराज सिंह ने अपने एक्स पर अभिषेक शर्मा के लिए लिखा कि वाह सर अभिषेक वाह...शानदार पारी लेकिन आउट होने के लिए क्या शानदार शॉट! दरअसल वह अपनी इस पारी को और भी बड़ा बना सकते थे, लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए. जिस पर युवराज सिंह ने आगे एक चप्पल की इमोजी के साथ लिखा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते! अब (चप्पल) आपका इंतजार कर रहा है अभिषेक शर्मा.

अभिषेक शर्मा ने जड़ी सबसे तेज फिफ्टी

अभिषेक शर्मा ने 16 गेंदों पर अर्धशतक जड़ते ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. इससे पहले ये रिकॉर्ड ट्रेविस हेड के नाम था. ट्रेविस हेड ने इसी मैच में अभिषेक शर्मा से पहले 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था, लेकिन अभिषेक शर्मा ने थोड़ी देर में ही ट्रेविस हेड को पीछे छोड़ दिया. बता दें कि दूसरे विकेट के लिए ट्रेविस हेड के साथ सिर्फ 23 गेंदों पर 68 रनों की साझेदारी भी की थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: MI की हालत देख रोहित शर्मा को संभालनी पड़ी कप्तानी, हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर भेजा