logo-image

IPL 2024: खत्म नहीं हो रही मुंबई इंडियंस की मुश्किलें, ये स्टार खिलाड़ी नहीं खेलेगा कुछ मैच

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है। इसी बीच टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते आने वाले मैचों में भी नहीं खेल पाएगा।

Updated on: 28 Mar 2024, 05:14 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की शुरुआत बेहद खराब की है. टीम को शुरुआत दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला. सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. SRH के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 बना दिए. इन सबसे के बीच टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. सूर्यकुमार यादव आने वाले कुछ और मैचों में खेलते दिखाई नहीं देंगे. रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है.

Suryakumar Yadav स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं और NCA से उन्हें खेलने के लिए क्लीन चिट नहीं मिली है. ऐसे में वह आईपीएल में Mumbai Indians के लिए कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे. NCA उनकी रिकवरी पर नजर रखा हुआ है. बता दें कि जून में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है. ऐसे में BCCI सूर्या को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: MI की हालत देख रोहित शर्मा को संभालनी पड़ी कप्तानी, हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर भेजा

सूर्यकुमार यादव ने करवाई थी सर्जरी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने स्पोर्ट्स हर्निया के लिए 17 जनवरी को जर्मनी में कमर की सर्जरी कराई थी. सूर्यकुमार यादव दिसंबर में साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. अनुमान लगाया गया था कि इस चोट से उबरने में उन्हें एक महीने का समय लग सकता है, लेकिन अब उन्हें मैदान से दूर रहते काफी समय बीत गया है.