logo-image

SRH vs MI Live Streaming : इस ऐप पर फ्री देख पाएंगे हाईवोल्टेज मैच, बस करना होगा ये काम

SRH vs MI Live Streaming : सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले कांटे के मुकाबले को देखना चाहते हैं, तो जान लीजिए ये मैच आप कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

Updated on: 26 Mar 2024, 09:45 PM

नई दिल्ली:

SRH vs MI Live Streaming : सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार की रात 7.30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होगा, क्योंकि मुंबई और हैदराबाद को अपने-अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसलिए अब SRH vs MI के बीच कांटे की टक्कर वाला मुकाबला होना तय है. तो आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

कहां देख सकते हैं मैच?

यदि आप IPL 2024 के 7वें मैच को लाइव टीवी पर देखना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसे लाइव देख सकते हैं. आप सनराइडर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले को कहीं भी मुफ्त में भी देख सकते हैं. जी हां, आप अपने मोबाइल फोन पर जियो सिनेमा ऐप पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में देख सकते हैं.

हेड टू हेड 

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज तक कुल 21 मैच खेले गए हैं. इसमें 9 मैच हैदराबाद ने जीते हैं, तो 12 मैचों में मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी है. वहीं, SRH vs MI के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 8 मैच खेले गए हैं. इसमें 4 मैच हैदराबाद ने जीते हैं, तो वहीं 4 मैच मुंबई ने अपने नाम किए हैं. 

ये भी पढ़ें : SRH vs MI : बल्लेबाज या गेंदबाज, जानें किसका साथ देगी हैदराबाद की पिच? वेदर पर भी आया अपडेट

कैसी रहेगी हैदराबाद की पिच?

SRH vs MI के बीच मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. अब यदि राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच की बात करें, तो यहां अक्सर फ्लैट विकेट्स देखने को मिलते हैं. यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता है, यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है. वहीं हैदराबाद में चेज करने वाली टीमों को ज्यादा सफलता मिली है. हैदराबाद के इस मैदान में आईपीएल के अब तक कुल 71 मैच खेले गए हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 31 तो दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 40 मैच जीते हैं.