logo-image

IPL 2024 मिस कर सकते हैं रोहित शर्मा, बड़ी वजह आई सामने

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2024 को मिस कर सकते हैं...

Updated on: 11 Mar 2024, 09:42 AM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने में अब 10 दिनों का समय बाकी है. इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 4-1 से हराकर भारत ने कमाल की जीत दर्ज की. इसके बाद से ही सभी भारतीय क्रिकेटर्स अपकमिंग आईपीएल सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन, अब रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की चिंता बढ़ा दी है. असल में, हाल ही में इंग्लैंड के साथ खेले गए धर्मशाला टेस्ट मैच में रोहित फील्डिंग के लिए नहीं आए थे और उन्होंने पीठ में दर्द की शिकायत की थी. हालांकि, अभी ये पता नहीं चल सका है कि रोहित की ये चोट कितनी गंभीर है. लेकिन, अगर वह जल्द ही इससे नहीं उबरते, तो आईपीएल 2024 में खेलने पर खतरा भी मंडरा सकता है. 

बीसीसीआई ने दी थी अपडेट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए 5वें टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने कमाल की शतकीय पारी खेली. उन्होंने काफी लंबा वक्त क्रीज पर बिताया. वह 103 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. लेकिन, इसके बाद जब इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आई, तो रोहित शर्मा फील्डिंग के लिए नहीं आए. तभी बीसीसीआई ने हिटमैन की फिटनेस पर अपडेट शेयर करते हुए पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- कप्तान रोहित शर्मा खेल के तीसरे दिन मैदान में नहीं उतरे हैं, क्योंकि उनकी पीठ में अकड़न है. हालांकि, इसके बाद फिर बोर्ड या रोहित की तरफ से फिटनेस को लेकर कोई नई अपडेट सामने नहीं आई है, जिससे ये पता चल सके कि वह फिट हैं या नहीं. 

IPL 2024 मिस कर सकते हैं रोहित शर्मा?

धर्मशाला टेस्ट मैच के बाद रोहित शर्मा की फिटनेस पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है. ऐसे में यदि वह जल्द ही पूरी तरह फिट नहीं होते हैं, तो आईपीएल 2024 को मिस कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक IPL या मुंबई इंडियंस की तरफ से हिटमैन की फिटनेस पर कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है. बता दें, जब से हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई है, तभी से रोहित को लेकर काफी बातें हो रही हैं. रिपोर्ट्स के हवाले से ये तक कहा जा रहा है कि वह अगले सीजन मुंबई का साथ छोड़कर किसी और टीम में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें : CSK Playing 11: डेवोन कॉनवे की जगह लेगा उनका साथी खिलाड़ी, RCB के खिलाफ ये हो सकती है CSK की प्लेइंग11