logo-image

VIDEO : LIVE मैच में कैमरामैन पर भड़क गए एमएस धोनी! देखें कैसे बोलत फेंककर जताई नाराजगी

MS Dhoni: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कैमरामैन पर बोतल फेंकने का इशारा करते हुए दिख रहे हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni at Cameraman : एमएस धोनी का अबतक आईपीएल 2024 में बल्ला जमकर बोला है. वह अबतक इस सीजन के खेले गए 6 पारियों में सभी मैचों में नाबाद लौटे हैं. उन्हें अबतक कोई गेंदबाज आउट नहीं कर सका है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2024 के 39वें मुकाबले में धोनी ने 1 गेंद पर चौका लगाया था. अब लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें धोनी लाइव मैच में कैमरामैन पर बोतल फेंकने का इशारा करते हुए दिख रहे हैं. 

MS Dhoni का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो चेन्नई और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी ड्रेसिंग रूम के अंदर नजर आ रहे हैं. फिर क्या कैमरामैन ने ड्रेसिंग रूम में धोनी तरफ कैमरा कर देता है. अपनी तरफ कैमरा आते हुए देख धोनी हाथ में पकड़े बोतल को फेंककर मारने का इशारा करते हैं. इस वीडियो पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

LSG के खिलाफ मैच हारी CSK, टॉप-4 से हुई बाहर 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. चेपॉक में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए. सीएसके के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. 

211 रनों का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम ने 19.3 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. LSG के लिए मार्कस स्टोइनिस ने 63 गेंदों में 13 चौके और 6 छक्कों की मदद से 124 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को शानदार जीत दिलाई. गौरतलब है कि इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 से बाहर हो गई. लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई खुद को टॉप-4 बनाए हुए थी. 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar 51th Birthday: अब भी बंपर कमाई कर रहे हैं सचिन तेंदुलकर, संपत्ति जानकर रह जाएंगे दंग