logo-image

Watch : CSK के पीले समुद्र में अकेले लड़ा LSG का ये फैन, टीम के कोच ने दिया खास गिफ्ट

CSK vs LSG : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया. जहां एक ओर टीम के लिए मार्कस स्टोइनिस ने अकेले लड़ाई लड़ी तो वहीं चेपॉक स्टेडियम में LSG के फैन ने मोर्चा संभाला.

Updated on: 24 Apr 2024, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Lucknow Super Giants Viral Fan : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सोमवार को चेपॉक में खेले गए आईपीएल के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 6 विकेट से जीत हासिल की. हालांकि, लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने 211 रनों का विशाल लक्ष्य था, लेकिन मार्कस स्टोइनिस तूफानी शतक की लखनऊ ने ये रोमांचक जीत दर्ज की. मार्कस स्टोइनिस ने 63 गेंदों पर 124 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अपनी तूफानी पारी में 13 चौके और 6 छक्के जड़े. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रनों का स्कोर बनाया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है LSG का फैन

बहरहाल, सोशल मीडिया पर लखनऊ सुपर जाएंट्स का एक फैन छा गया है. इस फैन ने सीएसके के गढ़ चेपॉक स्टेडियम में अकेले LSG को सपोर्ट करता रहा. एक ओर मैदान में टीम के लिए मार्कस स्टोइनिस तो वहीं दूसरी ओर इस फैन ने स्टेडियम में मोर्चा संभाला रखा था. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स की येलो जर्सी वाले फैंस खचाखच भरे हैं, लेकिन उन फैंस के बीच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ती जर्सी में इकलौता फैन अपनी टीम की हौंसलाअफजाई करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने केएल राहुल और टींम के फील्डिंग कोच से इस फैन को कुछ देनें को कहा. इस मांग पर LSG के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने फैन को 2 प्वाइंट दिए.

मार्कस स्टोइनिस की पारी ने लखनऊ को दिलाई जीत

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. चेपॉक में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए. सीएसके के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. 

211 रनों का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम ने 19.3 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. LSG के लिए मार्कस स्टोइनिस ने 63 गेंदों में 13 चौके और 6 छक्कों की मदद से 124 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को शानदार जीत दिलाई. गौरतलब है कि इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 से बाहर हो गई. लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई खुद को टॉप-4 बनाए हुए थी.