logo-image

IPL 2024 Auction : शार्दुल ठाकुर पर है धोनी की टीम की नजर! ऑक्शन से पहले CSK के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा संकेत

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 के ऑक्शन में शार्दुल ठाकुर पर बड़ी बोली लगा सकती है. CSK के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने इसे लेकर संकेत दिए हैं.

Updated on: 18 Dec 2023, 05:14 PM

नई दिल्ली:

Shardul Thakur IPL 2024 Chennai Super Kings : आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले शार्दुल ठाकुर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज कर दिया था. शार्दुल ठाकुर गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट हो या आईपीएल उन्होंने कई बार एक अच्छे ऑलराउंडर की भूमिका अदा की है, हालांकि इसके बावजूद KKR ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया. शार्दुल अब आईपीएल 2024 के ऑक्शन में दिखेंगे. शार्दुल पर इस बार बड़ी बोली लग सकती है. उन पर चेन्नई सुपर किंग्स की नजर है. शार्दुल पहले भी चेन्नई के लिए खेल चुके हैं. सुरेश रैना ने शार्दुल को लेकर हाल ही में प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में सुरेश रैना ने शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ की है. रैना ऑक्शन में चेन्नई का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं. रैना ने जियो सिनेमा पर मॉक ऑक्शन के दौरान शार्दुल ठाकुर को लेकर कहा. 'वे पैट कमिंस की तरह ही हैं. उन्होंने बॉलिंग के साथ-साथ बैटिंग में भी अच्छा परफॉर्म किया है. मुझे नहीं लगता है कि KKR उनका सही इस्तेमाल कर पाई है. वे जब CSK के लिए खेले थे तब काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने नई गेंद के साथ-साथ पुरानी गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया था.''

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction : आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनेंगे मिचेल स्टार्क! ऑक्शन से एक दिन पहले हुआ खुलासा

शार्दुल ठाकुक पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेले थे. वो आईपीएल में अभी तक 86 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 89 विकेट चटकाए हैं. वहीं बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 286 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी निकला है. शार्दुल 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 33 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 4 विकेट लेना रहा. शार्दुल अच्छे प्लेयर हैं और बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचा सकते हैं. लिहाजा टीमें उन पर दांव लगाना चाहेंगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction : ऑक्शन में इन गुमनाम खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम, घरेलू क्रिकेट में मचा रहे हैं तबाही

बता दें कि Shardul Thakur आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपए में बिके थे. शार्दुल को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था. इसके बाद 2023 में वह केकेआर के लिए खेले. अब दुबई में होने वाली IPL 2024 Auction में भी उन्हें मोटी रकम मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction : ऑक्शन में सबसे ज्यादा पैसों के साथ बैठेगी गुजरात टाइटंस, कौन करेगा हार्दिक पांड्या की कमी पूरी?