logo-image

Virat Kohli : 'विराट कोहली को करना चाहिए...', एबी डिविलियर्स ने बताया RCB को जीत का मंत्र

Virat Kohli : 'विराट कोहली को करना चाहिए...', एबी डिविलियर्स ने बताया RCB को जीत का मंत्र

Updated on: 04 Apr 2024, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : आईपीएल 2024 में अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम लगातार 3 मैच जीतकर अंक तालिका में खराब स्थिति में है. अब फ्रेंचाइजी अपना अगला मैच 6 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलेगी. इस बीच पूर्व RCB प्लेयर एबी डिविलियर्स ने टीम को जीत हासिल करने के लिए सलाह दी है, जिसकी मदद से आरसीबी हार का सिलसिला तोड़ सकती है. आइए आपको बताते हैं डिविलियर्स ने क्या कहा...

क्या बोले एबी डिविलियर्स?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2024 में लगातार 3 मैच हार चुकी है. ऐसे में अब राजस्थान रॉयल्स के साथ होने वाले मैच से पहले एबी डिविलियर्स ने सलाह देते हुए कहा कि, एबी डिविलियर्स ने कहा, "उम्मीद है, वह (विराट) अपनी अच्छी शुरुआत जारी रखेंगे, क्योंकि आरसीबी को बीच के ओवरों में उनकी जरूरत है. हमें पहले छह (ओवरों) में उसकी जरूरत है, जो अंततः है.  फाफ को पहले से अधिक जोखिम उठाने दीजिए, लेकिन विराट, मैं चाहता हूं कि आप 6-15 के बीच वहां मौजूद रहें, तभी आरसीबी पूरी तरह से आक्रामक हो जाएगी."

अच्छे फॉर्म में हैं विराट कोहली

IPL 2024 में विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक 4 मैचों में 140.67 की स्ट्राइक रेट से 203 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में विराट ने 22 रन बनाए थे. अब उनसे राजस्थान के खिलाफ एक बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी.

6 अप्रैल को राजस्थान से भिड़ेगी आरसीबी

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अब तक आईपीएल 2024 में 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत दर्ज की है. वहीं, आरसीबी ने 4 मैच खेले हैं, जिसमें पहला मैच जीतने के बाद वह लगातार 3 मैच हार चुकी है. ऐसे में शनिवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में बेंगलुरु बनाम राजस्थान के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाने वाला है. हालांकि, ये कहना गलत नहीं होगा कि यदि मैच जीतना है तो आरसीबी को बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतर गेंदबाजी करनी होगी. सवाई मान सिंह स्टेडियम राजस्थान का घरेलू मैदान है, जो मेजबानों के लिए एक एडवांटेज रहने वाला है.

ये भी पढ़ें : कौन हैं Angkrish Raghuvanshi? जिसने अभिषेक नायर को बताया अपना गुरु, IPL में फिफ्टी जड़ने वाला बना सबसे युवा खिलाड़ी