logo-image
लोकसभा चुनाव

GT vs CSK: गायकवाड़ और कॉन्वे की कमाल की पारी, चेन्नई ने गुजरात को दिया इतने रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और कॉन्वे ने अच्छी शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों की बीच 87 रनों की साझेदारी हुई. इसके बाद मोहित शर्मा ने सीएसके को पहला झटका दिया. उन्होंने गायकवाड़ को पवेलियन का रास

Updated on: 23 May 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans VS Chennai Super Kings Qualifier 1 Live Update  : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का पहला क्वालीफायर मैच आज (23 मई)  चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम यानी चेपॉक में गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जा रहा है. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 172 रन बनाया. सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली. वहीं डेवोन कॉन्वे ने 34 गेंदों में 40 रन बनाए. गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने 2 विकेट चटकाए. वहीं नूर अहमद, मोहित शर्मा, राशिद खान और दर्शन नालकंडे को 1-1 विकेट मिला. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके को ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने अच्छी शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों की बीच 87 रनों की साझेदारी हुई. इसके बाद मोहित शर्मा ने सीएसके को पहला झटका दिया. उन्होंने गायकवाड़ को पवेलियन का रास्ता दिखाया. गायकवाड़ 44 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 के वो रोमांचक मुकाबले, जहां किसी को नहीं थी उम्मीद, फिर हुआ चमत्कार

इसके बाद सीएसके को शिवम दुबे के रूप में दूसरा झटका लगा. नूर अहमद ने उन्हें अपना शिकार बनाया. दुबे तीन गेंद में एक रन बनाकर आउट हुए. सीएसके ने अजिंक्य रहाणे के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाया. आज रहाणे का बल्ला भी खामोश रहा. दर्शन नालकंडे ने उन्हें चलता किया. रहाणे 10 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए. वहीं मोहम्मद शमी ने गुजरात को चौथी सफलता दिलाई. उन्होंने कन्वे को पवेलियन का रास्ता दिखाया. कॉन्वे 34 गेंदों में 40 रन बनाकर आउट हुए. रायडु 9 गेंदोंं में 17, रवींद्र जडेजा 16 गेंदों में 22, और धोनी 1 रन बनाकर आउट हुए. मोइन अली 4 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : आईपीएल 2023 बना शतकों का 'बादशाह', एक सीजन में सबसे ज्यादा सेंचुरी का बना रिकॉर्ड