logo-image

IPL 2022: RCB के लिए खतरा बनेंगे केएल राहुल! आंकड़े दे रहे गवाही

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से है. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम मुकाबला हारेगी, उसका सफर खत्म हो जाएगा.

Updated on: 25 May 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज एलिमिनेटर (Eliminator) मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम (Eden Gardens Stadium) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच शाम साढ़े सात बजे से है. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम मुकाबला हारेगी, उसका सफर खत्म हो जाएगा और जो भी टीम मुकाबला जीतने में सफल होगी. वो 27 मई को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ क्वालीफायर टू (Qualifier 2) खेलेगी. 

आज के मुकाबले में आरसीबी (RCB) को लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) से ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है. क्योंकि केएल राहुल का रिकॉर्ड आरसीबी (RCB) के खिलाफ शानदार रहा है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) की कप्तानी कर रहे केएल राहुल (Kl Rahul) शानदार लय में हैं. इसके साथ ही आरसीबी (RCB) के खिलाफ उनका प्रदर्शन और भी बेहतर है. केएल राहुल (Kl Rahul) आईपीएल में आरसीबी (RCB) के खिलाफ 11 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 149.58 की स्ट्राइक रेट से 531 रन निकला है. केएल राहुल आरसीबी के खिलाफ एक शतक और दो अर्धशतक की जड़ चुके हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में आरसीबी के केएल राहुल (Kl Rahul) से सावधान रहने की जरुरत है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: कोहली भी नहीं कर पाए थे ऐसा काम, दोस्त ने कर दिखाया

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केएल राहुल (Kl Rahul) के प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में केलए राहुल अब तक 14 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 135.26 की स्ट्राइक रेट से 537 रन निकला है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में केएल राहुल (Kl Rahul) दो शतक और तीन अर्धशतक जड़ चुके हैं. देखना है कि आज के अहम मुकाबले में कैसी बल्लेबाजी करते हैं.