logo-image

CSK vs SRH : जडेजा, मोइन की आ सकती है आज आंधी, हैदराबाद को बचना होगा

CSK vs SRH Top Bowler : आईपीएल में आज चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 21 Apr 2023, 05:16 PM

नई दिल्ली:

CSK vs SRH Top Bowler : आईपीएल में आज चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान पर होना है. उम्मींद करते हैं कि टीम चेपॉक की पिछली हार को भूला कर इस मैदान पर उतरेगी. वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद की बात करें तो टीम के लिए जीत से कम में काम नहीं चलने वाला है. अंक तालिका में टीम की स्थिति ठीक नहीं है. चेन्नई आरसीबी को हराकर इस मैच में आ रही है. यानी टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा ही. ऐसे में आपको बताते हैं कि दोनों टीमों की तरफ से कौन-कौन से गेंदबाज धूम मचा सकते हैं.

रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा आज के मैच में हीरो रह सकते हैं. गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में रवींद्र जडेजा काम कर सकते हैं. चेन्नई की पिच वैसे भी गेंदबाजों के अनुसार मानी जाती है. साथ में रवींद्र जडेजा को इस पिच का अनुभव काफी ज्यादा है. इस आईपीएल 2023 की बात करें तो जडेजा अभी खास कमाल नहीं कर सके हैं. टीम को आज जडेजा से उम्मीदे बहुत रहेंगी.

मोइन अली

जब मैच चेन्नई के चेपॉक पर है तो लिस्ट में सभी गेंदबाज स्पिनर ही होंगे. ऐसे में मोइन अली कहां पीछे रह सकते हैं. मोइन अली भी जडेजा के जैसे शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी कर लेते हैं. चेन्नई की टीम यही उम्मींद कर रही होगी कि दोनों खिलाड़ी शानदार काम करके टीम को जीत दिला दें. लेकिन एक बात मोइन के खिलाफ जा सकती है कि अगर चेन्नई टॉस हार गई और बाद में गेंदबाजी करनी पड़ी तो दिक्कत मोइन को हो सकती है.

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार आज के मुकाबले में कमाल की गेंदबाजी कर सकते हैं. चेन्नई की पिच भुवनेश्वर कुमार के अनुरुप है. स्लोअर वन का इस्तेमाल करके भुवनेश्वर कुमार चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. हालांकि लाईन और लेंथ का ध्यान भुवनेश्वर कुमार को देना होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स-11 : 

डेवॉन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा, मिचेल सेंटनर.

सनराइजर्स हैदराबाद -11 : 

हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडन मारक्रम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, आदिल रशिद, मयंक मार्कंडे.