logo-image

Delhi Metro : IPL मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो के टाइम में हुआ बदलाव, पुलिस ने भी जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Metro News: दिल्ली में आईपीएल मैचों के लिए DMRC ने अपने टाइमिंग में बदलाव किया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने भी मैच के संबंध में एडवाइजरी जारी की हैं. BSZ मार्ग और JLN मार्ग पर डायवर्जन/प्रतिबंध रहेगा.

Updated on: 24 Apr 2024, 07:06 PM

नई दिल्ली:

Delhi Metro Timings Today : दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. दिल्ली में होने वाले आईपीएल मैचों के दौरान दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो सेवा का समय बढ़ाने का फैसला किया है. DMRC की तरफ से मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दिल्ली मेट्रो के समय को आईपीएल मैचों के दौरान बढ़ाने का फैसला किया है. 

DMRC एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी गई है कि 7 मई और 14 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल मैचों के मद्देनजर, दिल्ली मेट्रो सभी लाइनों पर अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाएगी ताकि दर्शक आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकें.

Delhi Police ने भी जारी की एडवाइजरी

इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने भी बुधवार (24 अप्रैल) को एक एडवाइजरी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि शाम 7 बजे से रात 11:30 बजे तक DC vs GT के बीच होने वाले मैच के दौरान बहादुर शाह जफर मार्ग (बीएसजेड मार्ग) और JLN मार्ग पर डायवर्जन/प्रतिबंध रहेगा. यात्रियों से अनुरोध है कि वे बुधवार को शाम 5 बजे से 8 बजे तक दिल्ली गेट से ITO चौक तक बीजेडएम मार्ग और राजघाट से दिल्ली गेट तक जेएलएन मार्ग से जाने से बचें.

ITO और प्रगति मैदान में दर्शकों के लिए शटल सुविधा उपलब्ध

वहीं ITO Metro Station और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर दर्शकों के लिए शटल सुविधा उपलब्ध है. इसके अलावा, गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी मार्ग पार्किंग और गेट नंबर 9 से 15 के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड पर पार्क और सवारी की सुविधा भी उपलब्ध है. दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि लोग इन दो स्थानों पर अपने गाड़ी पार्क कर सकते हैं और आसानी से स्टेडियम तक पहुंच सकते हैं.