logo-image

Deepak Chahar गर्लफ्रेंड जया से एक जून को करेंगे शादी, वायरल हुआ कार्ड

दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. दीपक चाहर एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी करने वाले हैं.

Updated on: 21 May 2022, 08:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दिग्गज गेंजबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में 14 करोड़ रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन दीपक चाहर चोट की वजह से आईपीएल (IPL) के इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए. आईपीएल के इस सीजन में दीपक चाहर की कमी चेन्नई सुपर किंग्स को काफी खली है. अब  दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. दीपक चाहर एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी करने वाले हैं. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैच के दौरान जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को प्रपोज किया था. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं. और एक एंटरप्रेन्योर हैं. दीपक और जया की शादी के बंधन में बंधने की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों के साथ ही दीपक चाहर (Deepak Chahar) के शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है.  

दीपक चाहर (Deepak Chahar) के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर (Lokendra Singh Chahar) ने बताया था कि दीपक काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन आईपीएल 2021 के प्लेऑफ के दौरान ऐसा करना तय हुआ था. सीएसके कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की सलाह पर उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के आखिरी लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज  (Jaya Bhardwaj) को प्रपोज किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन खिलाड़ियों के करियर पर संकट! CSK से कटेगा पत्ता

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक भी मुकाबला नहीं खेले. इस वजह से टीम को दीपक की काफी कमी खली. दीपक चाहर के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो आईपीएल के 63 मुकाबलें में दीपक चाहर 29.19 की औसत से 59 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. उम्मीद की जा रही है कि दीपक जल्द ही चोट से ऊबरकर वापसी करेंगे.