logo-image

Lionel Messi को PSG से क्यों मांगनी पड़ी माफी? जानें क्या था पूरा मामला

फ्रांस के खेल पत्रकार फैब्रिजियो रोमानो ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि मेसी ने अपने क्लब पीएसजी से माफी मांगी है. इस वीडियो में मेसी ने कहा कि, मैंने सोचा था कि हम मैच के बाद हमेशा की तरह एक दिन की छुट्टी लेने जा रहे थे. मैंने ह

Updated on: 06 May 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली:

Lionel Messi Apologizes To PSG: अर्जेंटीना और फुटबॉल के सबसे बड़े क्लबों में से एक PSG के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी ने हाल में अपनी वाइफ और बच्चों के साथ सऊदी अरब की टूर की थी. वह इस टूर पर क्लब से बिना अनुमति लिए गए थे, जिसके बाद क्लब ने उन्हें दो हफ्तों के लिए सस्पेंड कर दिया था. लेकिन अब मेसी ने इसे लेकर माफी मांग ली है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि उनके माफी मांगने के बाद उनके सस्पेंड को कम किया जाता है या नहीं. हालांकि मेसी के सऊदी के किसी क्लब में शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं. 

सऊदी जानें पर मेसी ने क्या कहा?

फ्रांस के खेल पत्रकार फैब्रिजियो रोमानो ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि मेसी ने अपने क्लब पीएसजी से सऊदी अरब की टूर के लिए माफी मांग रहे हैं. इस वीडियो में मेसी ने कहा कि, मैंने सोचा था कि हम मैच के बाद हमेशा की तरह एक दिन की छुट्टी लेने जा रहे थे. मैंने ही इस टूर का प्लान बनाया था और मैं इसे कैंसिल नहीं कर सकता था. मैंने पहले भी सऊदी की अपने एक टूर को कैंसिल किया था. 

मेसी आगे कहते हैं कि वह अपने साथियों से माफी मांगते हैं और इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि क्लब उनके साथ क्या करना चाहता है. उन्होंने हर किसी के लिए बड़ा हग यानी की झप्पी का संदेश भी दिया. बता दें कि मेसी जब तक सस्पेंड रहेंगे तब तक वह अपना ट्रेनिंग भी जारी नहीं रख सकते हैं. इस दौरान उनको सैलरी भी नहीं मिलेगी. वहीं इस सीजन के बाद मेसी का अपने क्लब पीएसजी के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त हो रहा है. ऐसे में यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि मेसी इसके बाद पीएसजी को छोड़ सकते हैं और सऊदी के किसी क्लब में शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MI vs CSK, Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड