logo-image
लोकसभा चुनाव

WC 2023: विश्व कप की प्लेइंग 11 से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, नहीं खेल पाएगा एक भी मैच

World Cup 2023: कल हुए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की शानदार जीत तो हुई पर एक खिलाड़ी के ऊपर तलवार लटक रही है. तलवार प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए.

Updated on: 18 Sep 2023, 12:46 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023: कल हुए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की शानदार जीत तो हुई पर एक खिलाड़ी के ऊपर तलवार लटक रही है. तलवार प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए. बीते मुकाबले को अगर छोड़ दिया जाए और बांग्लादेश के मैच की बात करें तो कुछ ऐसा हुआ, जिसका असर विश्व कप 2023 में भी देखने के लिए मिल सकता है. अगर ऐसा हो गया तो फिर आपको एक बड़ा खिलाड़ी सिर्फ बेंच पर बैठा ही देखने को मिल सकता है. या फिर मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाते हुए मिल सकता है. 

एशिया कप 2023 में मिला सिर्फ 1 मौका

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है सूर्यकुमार यादव. हमें पता है कि इस नाम को सुनकर आप हैरान जरूर हो गए होंगे. सोच रहे होंगे सूर्यकुमार यादव के ऊपर तलवार क्यों है. चलिए आपको बताते हैं. जैसा आप जानते हैं कि इस एशिया कप 2023 में सूर्यकुमार ने सिर्फ एक ही मुकाबला खेला. बांग्लादेश के खिलाफ. इसमें भी टीम इंडिया हार गई. सूर्यकुमार इस मैच में खास कमाल नहीं कर पाए थे. सबसे बड़ी बात ये कि सूर्यकुमार को मौका तब मिला जब विराट, हार्दिक रेस्ट पर थे. 

यह भी पढ़ें: Mohammed Siraj : मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी पर हैदराबाद का जिक्र कर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

केएल, अय्यर वापसी के लिए हैं तैयार

वहीं दूसरी तरफ टीम में केएल राहुल, अय्यर वापसी के लिए तैयार हैं. अगर अय्यर वापसी करते हैं तो फिर ईशान को नंबर 4 पर जाना होगा. वहीं केएल राहुल को नंबर 5 पर. इसलिए सूर्यकुमार के लिए जगह टीम में नजर नहीं आ रही है. अगर उस मिले मौके में अगर सूर्यकुमार रन बना जाते तो हो सकता है कि अय्यर के लिए वापसी करना मुश्किल हो जाता. लेकिन अब लग रहा है कि सूर्यकुमार सिर्फ बैंच पर बैठे रह जाएंगे. प्लेइंग 11 में शायद ही उन्हें खेलने का मौका मिले.