logo-image

VIDEO : शुभमन की फिफ्टी पर खुशी से झूम उठीं सारा, सेलिब्रेशन स्टाइल हुआ वायरल

VIDEO : शुभमन गिल की फिफ्टी पर सारा तेंदुलकर ने जमकर जश्न मनाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...

Updated on: 19 Oct 2023, 08:15 PM

नई दिल्ली:

Sara Tendulkar Celebrate Shubman Gill Fifty : पुणे के महाराष्ट्र एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. जहां, बांग्लादेश के दिए 257 रनों के टारगेट को चेज करने उतरी टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की है. इस दौरान शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली. मगर, उनकी फिफ्टी से अधिक वायरल हो रहा है सारा तेंदुलकर का रिएक्शन... आप भी देखिए कैसे गिल की फिफ्टी को सारा ने किया सेलिब्रेट...

Sara Tendulkar का वीडियो वायरल

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान शुभमन गिल ने मैदान पर अर्धशतक लगाया, लेकिन सुर्खियों में आ गईं सारा तेंदुलकर. दरअसल, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पुणे में खेले जा रहे IND vs BAN मैच देखने पहुंची हैं. इस दौरान जब शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे, तब कैमरामैन का दूसरा फोकस सारा पर ही था और जैसे ही इधर मैदान पर गिल ने चौका लगाकर अर्धशतक पूरा किया, उधर सारा झूम उठी और जमकर जश्न मनाती दिखीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर तो मानो मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. इतना ही नहीं गिल की पारी के दौरान सारा ने उन्हें छक्के-चौकों को भी खूब इंज्वॉय किया. 

Shubman Gill ने बनाया मेडन वर्ल्ड कप अर्धशतक

बांग्लादेश के दिए 257 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की. टीम ने पहला विकेट रोहित शर्मा (48) के रूप में खोया, तो दूसरा विकेट Shubman Gill के रूप में 53 के स्कोर पर गिरा. गिल ने 55 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. शुभमन गिल का वर्ल्ड कप में ये पहला अर्धशतक है.

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट कोहली ने 8 साल बाद वर्ल्ड कप में की बॉलिंग, फेंकी सिर्फ 3 गेंदें, जानें क्यों