logo-image

IND vs ENG : इस ऐप पर फ्री में LIVE देख सकते हैं भारत बनाम इंग्लैंड मैच, कांटे की होगी टक्कर

IND vs ENG Live Streaming : अगर आप भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो यहां लाइव स्ट्रीमिंग की आपको पूरी जानकारी मिलेगी...

Updated on: 28 Oct 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG Live Streaming : वर्ल्ड कप 2023 का 29वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. जहां, एक तरफ टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने की कगार पर है, वहीं इंग्लैंड इस रेस से बाहर हो चुकी है. मगर, फिर भी भारत इंग्लिश टीम को हल्के में नहीं ले सकता, क्योंकि उनके पास एक से बढ़कर एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, जो कभी भी भारत के परखच्चे उड़ा सकते हैं. यदि आप भी इस हाईवोल्टेज मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो यहां लाइव स्ट्रीमिंग की आपको पूरी जानकारी मिलेगी...

कहां देख सकते हैं लाइव मैच?

IND vs ENG के बीच खेला जाने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. इससे पहले 1.30 बजे टॉस होगा. इसलिए यदि आप भी घर पर बैठकर इस मुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स पर आप मैच को लाइव देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के चैनल जैसे स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी समेत कई क्षेत्रीय भाषाओं में इसकी कमेंट्री सुन सकते हैं. 

Free में कहां देख सकते हैं IND vs ENG मैच?

यदि आपको फोन पर फ्री में IND vs ENG मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखनी है, तो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा, इसमें मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देना होगा. बल्कि फ्री में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच का आनंद ले सकते हैं. वहीं, अगर आप मैच की कमेंट्री सुनना चाहते हैं तो आपको ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर कमेंट्री भी सुन सकते हैं. इसके अलावा News Nation पर आप मैच की हर छोटी-बड़ी अपडेट लाइव ब्लॉग के जरिए मोबाइल पर देख सकते हैं.

IND vs ENG Head To Head

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया विजयरथ पर सवार है. वहीं, पिछले बार की चैंपियर रही इंग्लैंड की टीम ने अब तक सिर्फ एक मैच जीता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की कांटे की टक्कर वाले इस मैच में भारत का पलड़ा भारी लग रहा है. हेड टू हेड की बात करें, तो भारत और इंग्लैंड के बीच 106 वनडे मैच खेले गए हैं. मेन इन ब्लू ने 57 मुकाबले जीते हैं और इंग्लैंड ने 44 मैच जीते हैं. वनडे वर्ल्ड कप के 8 मुकाबलों में से टीम इंडिया ने तीन में दर्ज की है. वहीं, इंग्लैंड ने 4 जीते हैं और एक का नतीजा नहीं निक सका.