logo-image

सोशल मीडिया पर अचानक क्यों ट्रेंड हुआ बाईकॉट भारत-पाक मैच? BCCI की हरकत से नाराज फैंस

Boycott Indo Pak Match Trending On Social Media : एक ओर जहां फैंस भारत और पाकिस्तान मैच के लिए उत्साहित हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर भारत-पाक मैच को बाईकॉट करने की मांग कर रहे हैं...

Updated on: 13 Oct 2023, 07:04 PM

नई दिल्ली:

Boycott Indo Pak Match Trending On Social Media : 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाने वाला है. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1 लाख 32 हजार दर्शकों के बीच खेला जाएगा. इसी बीच बीसीसीआई ने ऐलान किया है की मैच से पहले कई सितारे मंच पर परफॉर्म करेंगे. मगर, बोर्ड के इस ऐलान से फैंस खुश नहीं हैं बल्कि उनका गुस्सा भड़क गया है. कुछ तो भारत-पाकिस्तान मैच के बाईकॉट की मांग भी कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्यों हो रहा है?

BCCI दे रहा भारत-पाक मैच को स्पेशल ट्रीटमेंट

वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने से पहले रिपोर्ट्स आईं थीं की ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें बड़े-बड़े स्टार्स परफॉर्म करेंगे. मगर, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. लेकिन, अब भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल के जरिए इस बात का ऐलान किया है कि हाईवोल्टेज मैच से पहले अरिजीत सिंह, शंकरमहादेवन जैसे स्टार समां को और भी रोमांचित बनाएंगे. लेकिन, बीसीसीआई का ये पासा उल्टा पड़ता दिख रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर अचानक Boycott Indo Pak Match ट्रेंड करने लगा है.

ये भी पढ़ें : IND vs PAK : बारिश ना बिगाड़ दे भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच, जानें कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम

ट्रेंड हुआ BoycottIndoPakMatch

इस वक्त सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है. भारत और पाकिस्तान मैच के बहिष्कार की मांग हो रही है. जी हां, जहां एक तपका IND vs PAK मैच को देखने के लिए उत्साहित है, वहीं कई लोग बीसीसीआई द्वारा मैच से पहले आयोजित की जा रही सेरेमनी को लेकर नाराज है. वह सोशल मीडिया पर मीम्स और वीडियो शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं. पाकिस्तान में रहने वाले आंतकवादियों की वजह से भारत के कितने ही जवान शहीद होते रहते हैं. दुश्मन मुल्क पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ इतना शिष्टाचार क्यों दिखाया जा रहा है. जब आईसीसी द्वारा आयोजित किए जाने वाले वर्ल्ड कप के प्रारंभ के लिए कोई उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं किया गया, तो फिर भारत-पाकिस्तान मैच के लिए इस आयोजन की क्या जरूरत है.

यहां देखें पोस्ट