logo-image

इसी साल बाबर के सिर सजेगा सेहरा, भारत के फेमस डिजाइनर से खरीदी लाखों की शेरवानी!

Babar Azam : बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 के बाद शादी करेंगे? अगर आपको भी ये सवाल कर रहा है परेशान, तो यहां मिलेगी पूरी जानकारी...

Updated on: 03 Nov 2023, 09:31 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 के बाद शादी करने वाले हैं? इस वक्त चारों तरफ इस बात की खूब चर्चा है. मगर, ये ऐलान बाबर या उनके परिवार में से किसी ने नहीं किया है बल्कि उनकी खरीददारी से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मेगा इवेंट के बाद बाबर के सिर पर सेहरा सजने वाला है. असल में उन्होंने भारत के सबसे मशहूर डिजाइनर से एक 7 लाख रुपये की एक्सपेंसिव शेरवानी खरीदी है...

7 लाख की शेरवानी पहनेंगे Babar Azam

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी शादी के लिए भारत के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची से 7 लाख रूपये की शेरवानी खरीदी है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, पाकिस्तानी कप्तान बाबर इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं, जिसके लिए वो वर्ल्ड कप 2023 के बीच के ब्रेक का इस्तेमाल भारत में शॉपिंग करने के लिए कर रहे हैं. भारतीय रुपयों में उनकी शेरवानी की कीमत 7 लाख है, वहीं पाकिस्तानी रुपयों के हिसाब से बाबर ने 23 लाख से अधिक है.

ये भी पढ़ें : World cup 2023 : अफगानिस्तान ने बढ़ाई न्यूजीलैंड की मुश्किल, प्वॉइंट्स टेबल में PAK को छोड़ा पीछे

वर्ल्ड कप के बाद छिन सकती है बाबर से कप्तानी

वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया. अब तक खेले गए 7 मुकाबलों में से टीम ने सिर्फ 3 मैच जीते हैं और अंक तालिका में 6 अंकों के साथ 6वें नंबर पर मौजूद है. पाक के लिए अब सेमीफाइनल के रास्ते भले ही ऑफिशियली बंद ना हुए हो, लेकिन कोई करिश्मा ही इस टीम को अंतिम-4 में पहुंचा सकता है. इसलिए ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाए बिना ही टूर्नामेंट से विदाई लेगी. 

वहीं, कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के निजी प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने भी कुछ खास लय नहीं दिखाई. उन्होंने खेले गए 7 मुकाबलों में 216 रन बनाए हैं, जिसमें 3 फिफ्टी शामिल रही. इसके अलावा, पाकिस्तान की गेंदबाजी में भी अब तक वो धार नहीं दिखी है, जो अमूमन देखने को मिलती है.

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : 'भारतीय गेंदबाजों को अलग बॉल दी जा रही... ' पाकिस्तान की तरफ से आया बेहूदा बयान