logo-image
लोकसभा चुनाव

Happy Birthday Virat Kohli : युवराज सिंह ने इस अंदाज में विराट कोहली का बर्थडे किया विश, शेयर की खास तस्वीरें

Yuvraj Singh Wish Virat Kohli Birthday : विराट कोहली के जन्मदिन पर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक खास पोस्ट की है. इस पोस्ट में उन्होंने विराट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Updated on: 05 Nov 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh on Virat Kohli Birthday : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है. सोशल मीडिया पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कोहली को उनके जन्मदिन की बधाई ही. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस की अपनी फेवरेट खिलाड़ी को बर्थडे की शुभकामनाए दे रहे हैं. आम से लेकर खास तक, हर कोई उनके लिए बर्थडे विश पोस्ट कर रहा है. इस लिस्ट में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी शामिल हैं. उन्होंने विराट कोहली के लिए कुछ खास तस्वीरों के साथ लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. उन्होंने विराट के लिए बर्थडे विश के साथ-साथ और भी कई बातें लिखी हैं. 

युवराज सिंह ने विराट कोहली के लिए लिखा है, 'जब तुम एक ऐसे युवा खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल हुए जो मौके मिलने के लिए उत्सुक था और प्रदर्शन करने के लिए भूखा था, तभी सभी को स्पष्ट था कि तुम महान खिलाड़ी बनोगे. तुमने न केवल अपनी पहचान बनाई है बल्कि अनगिनत लोगों को भी सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रयास करते रहने को प्रेरित भी किया है.'

Yuvraj Singh ने लिखा, 'अब जब तुम रिकॉर्ड तोड़ने और बनाने के एक और साल का जश्न मना रहे हो, तो जो कुछ भी तुमने हासिल किया है, उस पर विचार करने के लिए जरूर थोड़ा वक्त निकालना. मुझे फक्र है कि मैं भी तुम्हारे इस अविश्वसनीय सफर का कुछ समय के लिए साझेदार बना और तुम्हें धीरे-धीरे मजबूत होकर बड़ा होते देखा.'

यूवी ने आखिरी में लिखा, 'तुम्हारा जुनून और दृढ़ संकल्प तुम्हें और भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में नई ऊंचाइयां दे और हमारा देश एक बार फिर गौरवान्वित हो यही कामना है. जन्मदिन की शुभकामनाएं किंग कोहली.'

वहीं विराट कोहली के बर्थडे पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मजेदार पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस विराट कोहली का मजाक उड़ा रही हैं. अनुष्का और विराट की बॉन्डिंग ऐसी है कि वो एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 35वें जन्मदिन पर अनुष्का ने कोहली के लिए एक मजेदार पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. हालांकि, इस पोस्ट में कहीं नहीं लिखा कि वो उन्हें बर्थडे विश कर रही हैं. 

इंस्टा पर अनुष्का ने विराट कोहली को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा है, वो लिखती हैं, वह सचमुच अपने जिंदगी की हर भूमिका में असाधारण है! साथ ही वो अपनी कैप्टन कैप में शानदार और पंख जोड़ते जा रहे हैं. दिल इमोजी के साथ अनुष्का ने कोहली को टैग किया है.

इस पोस्ट में मजेदार बात ये है कि अनुष्का ने साल 2011 का एक न्यूज स्नैप शेयर किया है जिसमें कोहली के नाम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 0 बॉल पर विकेट लेने का रिकॉर्ड है. कोहली ने भी अनुष्का की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए माथा पीटने वाली इमोज शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)