logo-image

युवराज के घर बेटी ने लिया जन्म, खुद शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटो

Yuvraj Singh Hazel Keech : युवराज सिंह और हेजल कीच की जिंदगी में एक बार फिर नन्हें कदमों ने दस्तक दी है. युवी ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल भी है...

Updated on: 25 Aug 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh Hazel Keech : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीज ने बेटी को जन्म दिया है. जी हां, दूसरी बार युवराज और हेजल माता-पिता बने हैं. युवी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ इतनी बड़ी खुशखबरी शेयर करते हुए फैमिली फोटो पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी कैप्शन में बता दिया है, जो वाकई काफी अलग है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है और फैंस युवराज और हेजल को बधाई देते नजर आ रहे हैं.

Yuvraj Singh ने शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. 25 अगस्त 2023 को उनकी बेटी के जन्म ने युवी और हेजल की फैमिली को पूरा कर लिया है. बेटी के जन्म से डैडी युवराज खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी फैमिली फोटो है. इस पोस्ट के कैप्शन में युवराज ने लिखा- स्लीपलेस नाइट्स और भी आनंदभरी हो गई हैं, क्योंकि हमने अपनी छोटी राजकुमारी 'औरा' का वेलकम किया है और हमारी फैमिली कंप्लीट हो गई है. फोटो पर अगर आप गौर करें, तो दोनों बच्चे कैमरे की तरफ ही देख रहे हैं और इस फोटो को फैंस काफी अधिक पसंद कर रहे हैं. फैंस हेजल और युवराज को भर-भर कर बधाई देते दिख रहे हैं. 

2022 में घर आई पहली खुशखबरी

युवराज सिंह और हेजल कीच ने 30 सितंबर 2016 में शादी की थी. शादी के करीब 5 साल बाद युवी-हेजल के घर ने 25 जनवरी 2022 को बेटे ने जन्म लिया था, जिसका नाम उन्होंने ओरियन कीच सिंह रखा है. इस कपल ने बेटे के पहले बर्थडे को काफी यादगार तरीके से सेलिब्रेट किया था. बताते चलें, युवराज सिंह भारत के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 1900, 8701 और 1177 रन बनाए. इतना ही नहीं वर्ल्ड कप 2007 और वर्ल्ड कप 2011 में भारतीय टीम को जीत दिलाने में उनकी अहम भूमिका रही.